Breaking News
Home / National / Bihar / Begusarai / Bachwara / निजी कम्पनी स्टोर में भीषण डकैती

निजी कम्पनी स्टोर में भीषण डकैती

Hits: 0

राकेश कु० यादव , बछवाडा़(बेगूसराय)। अबतक तो सिर्फ़ चोरी की घटनाओं को लेकर बछवाडा़ के लोग सांसत में जी रहे थे। मगर स्टेशन चौक स्थित निजी कम्पनी के स्टोर में शनिवार की अहले सुबह लाखों रूपए की डकैती की घटना ने क्षेत्र में सनसनी फैला कर रख दिया है। घटना के तुरंत बाद कम्पनी के पिडी़त कर्मियों ने इसकी सुचना बछवाडा़ थाने को दी।

तत्पश्चात थानाध्यक्ष परसु राम सिंह अपने दलबल के साथ पहुंच कर घटना स्थल का मुआयना एवं पिडी़त कर्मियों से पुछताछ किया । इसी क्रम में पिडी़त ने थानाध्यक्ष को आवेदन के माध्यम से कहा है कि स्टेशन चौक बछवाडा़ के निजी मकान मे संचालित अकल्का हैंडर्म फाईनेंस कम्पनी की स्टोर में शुक्रवार के दिनभर के कलेक्शन एवं सामान वितरण के बाद रात मे खाना खा कर सोए थे। स्टोर के कमरे मे सोए चार लड़के क्रमशः मिथिलेश कुमार , राहुल कुमार , गौतम कुमार एवं विकास कुमार में से एक साथी को शौच की तलब हुई । शौचालय जाने हेतु स्टोर कर्मी ने मकान का पिछला दरवाजा ज्यों हीं खोला की तभी पुर्व से घात लगाए हथियारबंद तीन अज्ञात डकैत कर्मी के साथ मारपीट करते हुए मकान में दाखिल हुआ ।

स्टोर में मौजूद चारो कर्मीयों के साथ तीनों डकैत ने पहले जमकर पीटा साथ हीं पिस्तौल का भय दिखाकर काउंटर का दराज खुलवाकर उसमें रखे 1लाख 32 हजार 300 रूपए लुट लिए । साथ हीं चार मोबाइल फोन डकैत लेकर चलने से पुर्व चारो कम्पनी कर्मीयों को एक कमरे में बंद कर मुख्य द्वार के रास्ते हथियार लहराते हुए चलते बनें । थानाध्यक्ष ने बताया कि प्रथम दृष्टया इस डकैती में कर्मीयों में से हीं किसी के हाथ होना प्रतीत होता है । मामले की सघन जांच की जा रही है जल्द हीं खुलासा हो जाएगा।

Check Also

लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने चलाया जनसंपर्क अभियान

Hits: 0महुआ । महुआ विधानसभा क्षेत्र के लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने महुआ प्रखंड के …

चोरी की बढ़ते घटना से लोगों में दहशत

Hits: 0महुआ । महुआ थाना क्षेत्र के मंगुराही पंचायत के मंगुराही गांव में गुरुवार की …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: