Breaking News
Home / National / Bihar / Vaishali / Raghopur / Bidupur / ग्रामीणों ने छः सूत्री मांगो के समर्थन में एक ज्ञापन विधुत विभाग को सौपा

ग्रामीणों ने छः सूत्री मांगो के समर्थन में एक ज्ञापन विधुत विभाग को सौपा

Hits: 16

नलिनी भारद्वाज, बिदुपुर। बिदुपुर प्रखंड के रजासन पंचायत एवम माइल पंचायत में बिजली की गम्भीर समस्या को लेकर ग्रामीणों ने छः सूत्री मांगो के समर्थन में एक ज्ञापन विधुत विभाग को शनिवार को सौपा।ज्ञापन में यदि आपूर्ति व्यवस्था एवम रखरखाव दुरुस्त नही रहने पर ग्रामीणों ने आंदोलन करने की भी चेतावनी दी।

जिला पार्षद 31 के प्रतिनिधि अंजन कुमार सिंह के नेतृत्व में शनिवार को दर्जनों ग्रामीणों ने बिजली विभाग के कार्यालय पहुंचकर एक ज्ञापन सौपा। ज्ञापन में ग्रामीणों ने आरोप लगाया है की भीषण गर्मी एवम रमजान के महीना होने के कारण उपभोक्ता गण तबाह एवम परेशान है। ज्ञापन के छः सूत्री मांगो में रजासन पंचायत के वार्ड सं 1 में हवा से दो पोल का केबुल कई दिनों से जल कर गिरा हुआ है,जिसे तुरन्त बदला जाये,वार्ड सं 2 में सोलह के वि ए के ट्रांसफार्मर जला हुआ है,जिसे बदला जाये,वार्ड सं 6 में दो फेज तार लगाना है,वार्ड 10 में दो फेज से ही बिजली की आपूर्ति होती है,जिसके कारण वोल्टेज कम रहता है।

वही माइल पंचायत के कुम्हार टोली में गिरे ट्रांसफार्मर को बदलने एवम माइल पोखर पासवान टोला में गिरे बिजली तार को शीघ्र लगाने की मांग की है। ज्ञापन पर हस्ताक्षर करने वालो में चीना साह, रीना देवी, नईम आलम, अख्तर आलम, सुनील कुमार सिंह, शम्भू साह, भिखारी साह, दीना साह, प्रदीप साह, रामचन्द्र साह, गजेंद्र महतो, बागुल महतो, विक्की महतो, लक्ष्मण साह, राज किशोर सिंह, कामख्या सिंह आदि है।

Check Also

गंडक तटबंध पर बचे कार्य के लिए व्यक्त की नाराज़गी

Hits: 0वैशाली।  जिलाधिकारी वैशाली श्रीमती उदिता सिंह ने अपर समाहर्ता , BDO वैशाली, CO हाजीपुर …

सहदेई बुजुर्ग बाजार स्थित सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया की शाखा के बाहर कोरोना गाइडलाइन की जमकर उड़ी धज्जियां

Hits: 0सहदेई बुजुर्ग – लॉकडाउन के दूसरे दिन सहदेई बुजुर्ग प्रखंड में एक और जहां …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: