Breaking News
Home / National / Bihar / Begusarai / जनसमस्याओं के निराकरण एवं सरकारी कार्यालयों की व्यवस्था को दुरुस्त करने में सरकार असफल

जनसमस्याओं के निराकरण एवं सरकारी कार्यालयों की व्यवस्था को दुरुस्त करने में सरकार असफल

Hits: 50

मृत्युंजय कुमार, भगवानपुर। सरकार लगातार जनसमस्याओं के निराकरण एवं सरकारी कार्यालयों की व्यवस्था को दुरुस्त करने में लगातार जुटी हुई है पर इन व्यवस्थाओं को सुचारू रूप से चलाने के लिए कर्मी व अधिकारी सजग नहीं दिख रहे हैं।

इसकी जाँच पड़ताल करने जब वाणीश्री …आपकी आवाज की टीम सुबह 10 बजकर 43 मिनट पर बालविकास परियोजना कार्यालय पहुंची तो पाया कि कार्यालय के मुख्य द्वार पर ताला लटका हुआ है। वहीं से टीम आगे बढ़ी तो अभिलेखागार कम्प्यूटर सेंटर पहुंची तो देखा कि 10 बज कर 50 मिनट पर मुख्य द्वार में ताला लटका हुआ है। फिर टीम आगे बढ़ी और ई किसान भवन पहुँची तो वहाँ भी 11 बज कर 57 मिनट तक ई किसान भवन के मुख्य द्वार पर ताला लटका हुआ था। जब इस संबंध में कृषि कर्मी को पूछा गया तो बताया कि सभी सभी कृषि कर्मी कृषि चौपाल में गए हुए हैं।

कृषि कार्यालय बंद रहने से जहाँ किसानों को घर बेरंग वापस जाना पड़ा, वहीं ई किसान भवन में ही स्थापित सहकारिता कार्यालय में बैठक के लिए पहुँचे पैक्स अध्यक्षों को ताला खुलने का घंटों इन्तजार करना पड़ा। इस संबंध में बीडीओ अजय कुमार ने बताया कि सम्बंधित प्रखंड स्तरीय पदाधिकारियों से पूछा जायेगा और अभी पंचायत स्तरीय किसान चौपाल लगाया जाता है लेकिन ई किसान भवन कार्यालय में कम्प्यूटर ऑपरेटर को रहना है। उन्होंने कहा कि जो भी मामला संज्ञान में आया है उसे वरीय पदाधिकारियों को इसकी सुचना दी जायेगी।

Check Also

लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने चलाया जनसंपर्क अभियान

Hits: 0महुआ । महुआ विधानसभा क्षेत्र के लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने महुआ प्रखंड के …

चोरी की बढ़ते घटना से लोगों में दहशत

Hits: 0महुआ । महुआ थाना क्षेत्र के मंगुराही पंचायत के मंगुराही गांव में गुरुवार की …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: