Breaking News
Home / National / Bihar / Vaishali / Raghopur / Bidupur / गोली मार युवक को किया घायल ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

गोली मार युवक को किया घायल ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

Hits: 10

नलिनी भारद्वाज, वैशाली। वैशाली जिले के बिदुपुर थाने के चेचर चौक से उत्तर रविवार की देर रात्री में परमा सिंह के पुत्र निखिल कुमार नामक व्यक्ति की जान मारने की नियत से उस पर कई राउंड फायरिंग किया गया था। जबकि एक गोली निखिल कुमार को पेट में लगी थी। गोली लगते ही वे जमीन पर गिर पड़ा। अपराधियों द्वारा दहशत फैलाने के लिए कई राउंड फायरिंग करते भागने में सफल रहा।

गोली लगने से युवक गंभीर जख्मी हो गया जिसे आनन-फानन के लिए सदर अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद नाजुक स्थिति को देखते हुए डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया गया जहाँ युवक की हालत नाजुक बताई जा रही हैं। इधर घटना के विरोध में सोमवार की सुबह आक्रोशित ग्रामीणों ने अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग के लिए हाजीपुर महनार पथ पर बॉस बल्ला रखकर मार्ग को अवरुद्ध कर दिया।

इसकी सूचना मिलते ही थाना प्रभारी मनोहर कुमार, जय कुमार सिंह, विजय पासवान, प्रदीप कुमार ने अन्य पुलिसकर्मियों के साथ जाम स्थल पर पहुंच कर आक्रोशित भीड़ को 24 घण्टे के अंदर अपराधी को गिरफ्तार करने का अस्वाशन देकर जाम को हटवाए। पुलिस ने संदेशव्याप्त स्थिति में तीन युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही हैं।

सूत्रो के अनुसार मिली जानकारी के मुताबिक बताया जाता हैं कि नव निर्माण बिहार सरकार पंचायतीराज भवन में कुछ अपराधी प्रवित्ति के लोग अड्डेबाजी करने लगें थे जिसे निखिल कुमार ने मना किया था तो कुछ लोगों ने कहा था कि देख लेंगे शायद उन्होने ही इस घटना को अंजाम दिया होगा।

Check Also

लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने चलाया जनसंपर्क अभियान

Hits: 0महुआ । महुआ विधानसभा क्षेत्र के लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने महुआ प्रखंड के …

चोरी की बढ़ते घटना से लोगों में दहशत

Hits: 0महुआ । महुआ थाना क्षेत्र के मंगुराही पंचायत के मंगुराही गांव में गुरुवार की …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: