Breaking News
Home / National / Bihar / Vaishali / Raghopur / Bidupur / घरेलु उपयोग में आने वाली गैस आखिर होटलों में कैसे

घरेलु उपयोग में आने वाली गैस आखिर होटलों में कैसे

Hits: 9

विजेन्द्र कुमार, बिदुपुर। बिदुपुर थाना के मधुरापुर चौक के निकट शुक्रवार के शाम को होटल में खाना बनाने के दौरान गैस सिलेंडर में अचानक लगी आग से अफरातफरी मच गयी। स्थानीय लोगों द्वारा बालू आदि फेंक कर आग पर काबू पाया,हालांकि बाद में दमकल भी घटनास्थल पर पहुंचा।आग लगने की खबर पूरे क्षेत्र में तेजी से फैल गयी।घटना स्थल पर सैकड़ो लोगों की भीड़ जुट गये।

हाजीपुर महनार मुख्य मार्ग पर स्थित मधुरापुर चौक के निकट हरि ओम स्वीट्स नामक दुकान में अचानक गैस सिलेंडर के लीक करने के कारण तेज आग निकलने लगा और काफी लौ आग का फेंकने लगा। होटल सहित आस पास के लोग काफी हो हल्ला किया और आग पर नियंत्रण पाने की भरसक कोशिस की,वही दमकल को भी सूचना दिया। हालांकि दमकल पहुंचने से पूर्व ही आग पर नियंत्रण पा लिया गया था।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मधुरापुर चौक स्थित होटल लोटन राय का है। उसमे आमेर निवासी रमेश राय की पत्नी खाना बना रही थी की अचानक गैस लीक करने लगा और आग की लपट तेज हो गयी। इस घटना में किसी की हताहत की सूचना नही है। कुछ देर के लिए अफरा तफरी मच गयी थी। वही एक सवाल प्रशासन और सम्बंधित पदाधिकारियों से उठता है की आखिर घरेलु उपयोग के लिए प्रदान की जाने वाली गैस सिलेंडर होटलों , ढावों में खुलेआम कैसे उपयोग की जाती है। आखिर प्रशासन इस पर कोई ठोस कदम क्यों नही उठाता। कहीं ऐसा तो नही प्रशासन भी इन होटल मालिकों के गुलाम बने हुए है।

Check Also

युवा जदयू के नवनियुक्त जिला अध्यक्ष चंदन कुमार सिंह का कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत

Hits: 0 महनार – युवा जदयू के नवनियुक्त जिला अध्यक्ष चंदन कुमार सिंह का अपने …

भाजपा के बछवाड़ा विधायक को नहीं है सोशल डिस्टेंस का ख्याल, बिना मास्क पहने हीं पहुंच गए कार्यक्रम में

Hits: 0राकेश यादव, बछवाड़ा (बेगूसराय)। समूचे देश में कोरोना कहर बरपा रही है और सरकार …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: