Breaking News
Home / National / Bihar / Vaishali / Raghopur / Bidupur / गांजा के साथ दो युवक गिरफ्तार

गांजा के साथ दो युवक गिरफ्तार

Hits: 16

 

वाहन चेकिंग के दौरान थाना गेट के समीप से दो युवक को बैग में रखे गांजा के साथ हिरासत में लिया गया है पूछताछ की जा रही है जांचोपरांत आगे की करवाई की जाएगी।
संजीव कुमार थानाध्यक्ष बिदुपुर

नलिनी भारद्वाज, वैशाली। बिदुपुर थाना गेट के समीप उस वक्त अफरातफरी मच गयी जब सिविल ड्रेस में खड़ी बिदुपुर पुलिस ने एक ऑटो को रोक दिया और उसकी जबरन तलाशी लेने लगी इसपर ऑटो पर बैठे कई यात्री इस बात का बिरोध करने लगे और पुलिस एवम यात्रियों के बीच तू तू मैं मैं शुरू हो गयी इसपर पुलिस ने थाना परिसर में ऑटो लगाने को कहा कि यात्री मारपीट पर उतारू हो गए हालांकि हो हल्ला सुन कर आस पड़ोस के लोग जुट गए इतने में बर्दी में कई कर्मी पहुच गए तब जाकर यात्रियों को शुकुन हुआ।

उसके बाद ऑटो की तलाशी हो पायी हालांकि इस दौरान पुलिस ने ऑटो से दो बैग के साथ दो युवक को हिरासत में लिया और शेष यात्रियों को पूछताछ के बाद छोड़ दिया ऑटो पर बैठे अमन कुमार , साहिल सुमन आदि परीक्षा देकर लौट रहे कई परीक्षार्थी ने बताया कि पुलिस सिविल ड्रेस में थी इस वजह से थोड़ा कन्फ्यूजन हुआ था।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस को पहले से ही गुप्त सूचना मिल गयी थी और उस ऑटो की पुलिस इंतजार कर रही थी जैसे ही ऑटो थाना गेट के समीप आया पुलिस ने ऑटो को रोक कर तलाशी ली तो दो बैग में रखे लगभग 15 किलो गांजा के साथ दो युवक को हिरासत में लिया एवम ऑटो को जब्त कर थाना लाया। ऑटो चालक गोखुला निवासी बबलू सिंह पिता सुशील सिंह ने बताया कि दोनों युवक हाजीपुर जाने की बात कह कर चकौशन बाजार में बैठे थे जिसे पुलिस पकड़ कर पूछताछ कर रही है। हिरासत में लिए सुनील शर्मा पिता स्व0 सेवक शर्मा एवम पप्पू राय पिता लाल बहादुर राय सैदावाद गांव के रहने वाले है जो दियारे से बैग में गांजा लेकर ऑटो से हाजीपुर की ओर जा रहे थे कि वाहन चेकिंग के दौरान दोनों युवक पकड़े गए।

Check Also

लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने चलाया जनसंपर्क अभियान

Hits: 0महुआ । महुआ विधानसभा क्षेत्र के लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने महुआ प्रखंड के …

चोरी की बढ़ते घटना से लोगों में दहशत

Hits: 0महुआ । महुआ थाना क्षेत्र के मंगुराही पंचायत के मंगुराही गांव में गुरुवार की …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: