Breaking News
Home / National / Bihar / Begusarai / गंगा किनारे योग करना मनुष्य के लिए फायदेमंद: सांसद सूरजभान सिंह

गंगा किनारे योग करना मनुष्य के लिए फायदेमंद: सांसद सूरजभान सिंह

Hits: 37

अभिषेक राय, तेघड़ा (बेगूसराय)। गंगा किनारे और योग दोनों मनुष्य के लिये फायदेमंद है गंगा शरीर पवित्र करतीं हैं और योग शरीर के रोग हरती है। उक्त बाते मधुरापुर में आयोजित योगाश्रम के तृतीय वार्षिकोत्सव के अवसर पर पूर्व सांसद सूरज भान सिंह ने अपने सम्बोधन में कहीं।

सभा को संबोधित करते हुए विधान पार्षद रजनीश कुमार ने कहा कि गंगा के किनारे बने योगा आश्रम का निर्माण एक अदभुत संयोग है। गंगा नदी के किनारे खुले में योग करने से तन और मन आनंदित रहता है। उन्होंने राजनीतिक पर चर्चा करते हुये कहा कि हम शुरू से ही भाजपा में है और जबतक रहेंगे भाजपा के साथ रहेगा।

उन्होंने कहा कि मधुरापुर पुर में योगा आश्रम रामरतन सिंह के पहल पर बनी है और मैं जहां भी रहता हूँ वार्षिकोत्सव  मौके पर आने सौभाग्य प्राप्त होता है। सभा में पूर्व संसद सूरजभान सिंह के मामू रतन सिंह ने अतिथियों को चादर से सम्मानित किया।

सभा का संचालन भाजपा नेता कृष्णानंद सिंह ने किया मौके पर तेघड़ा नगर पंचायत के मुख्य पार्षद नसीमा खातून उप मुख्य पार्षद मुकेश कुमार सिंह,तेघड़ा गौशाला के सचिव शिवकुमार केजरीवाल,व्यवसायी संघ के सचिव सुरेश रौशन,हीरा कुवंर,अंजनी सिंह,सरोज राय,राजकुमार सिंह,संजय कुमार सिंह,गोपाल सिंह,रमेश सिंह, विकाश कुमार,दीपक सिंह  आदि मौजूद थे।

Check Also

लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने चलाया जनसंपर्क अभियान

Hits: 0महुआ । महुआ विधानसभा क्षेत्र के लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने महुआ प्रखंड के …

चोरी की बढ़ते घटना से लोगों में दहशत

Hits: 0महुआ । महुआ थाना क्षेत्र के मंगुराही पंचायत के मंगुराही गांव में गुरुवार की …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: