Breaking News
Home / National / Bihar / Vaishali / Raghopur / Bidupur / गलत ढंग से हत्या के आरोप में फसाये जाने पर लगाई गुहार

गलत ढंग से हत्या के आरोप में फसाये जाने पर लगाई गुहार

Hits: 20

बिदुपुर। बिदुपुर प्रखंड के चकसिकन्दर निवासी राज कुमारी देवी पति योगेंद्र शर्मा ने एस पी को आवेदन देकर पुत्र श्रवण शर्मा को गलत ठंग से हत्या कांड में फंसा कर जेल भेजे जाने पर जांच कर न्याय की गुहार लगायी है।उसने आद्योगिक थाना कांड सं 85वर्ष 2018 में उनके पुत्र श्रवण शर्मा को घटना में एक साजिश के तहत फ़साने का आरोप लगायी है।उसने लिखित आवेदन में कहा है की उनका पुत्र पत्ती मिस्त्री का काम कर परिवार का भरण पोषण करता था,वह सुशील सिंह के यहाँ रहता था परन्तु अपराधी प्रविर्ती का नही है।उसने दुकान के सी सी टी वि के फुटेज की भी जांच करने की मांग की है।

उसने लिखित आवेदन में कहा है की घटना के तिथि के दिन भी दुकान में औजार रखने के लिए गया था।घटना के समय से बाद तक उनका पुत्र मृतक के परिवार के साथ रहे है।दाह संस्कार में भी साथ था।उसने एस पी से गुहार लगायी है की उनके पुत्र को पुलिस एक साजिश के तहत पांच दिनों तक थाना के हाजत में बन्द कर जबरन हस्ताक्षर कराकर जेल भेज दिया गया है।

उसने आरोप लगायी है की पुलिस खुद मनगढ़ंत बयान बनाकर उसे जेल भेज दिया गया।जबकि उसे उस लिखित बयान को पढ़ कर सुनाया भी नही गया। वे लोग लोहार जाती से कमजोर तबके से आते है।उसने एस पी से स्वयम मामले की निष्पक्ष जांच कर न्याय की गुहार लगायी है।इस सम्बन्ध में डी जी पी ,आई जी,डी आई जी,मुख्य सचिव,मुख्यमंत्री,गृह विभाग एवम डी एम के पास भी प्रतिलिपि भेज कर पुत्र के रिहाई के लिए न्याय की गुहार लगायी है।

Check Also

लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने चलाया जनसंपर्क अभियान

Hits: 0महुआ । महुआ विधानसभा क्षेत्र के लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने महुआ प्रखंड के …

चोरी की बढ़ते घटना से लोगों में दहशत

Hits: 0महुआ । महुआ थाना क्षेत्र के मंगुराही पंचायत के मंगुराही गांव में गुरुवार की …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: