Breaking News
Home / National / Bihar / सोये अवस्था में अपराधियों ने धारदार हथियार से गला रेत कर वृद्ध की कर दी हत्या

सोये अवस्था में अपराधियों ने धारदार हथियार से गला रेत कर वृद्ध की कर दी हत्या

Hits: 8

रिपोर्ट: मो. अंजुम आलम, जमुई (बिहार)। जमुई जिले के सिकंदरा थानाअंतर्गत तुलाडीह गांव में अज्ञात अपराधियों ने बुधवार की अहले सुबह लगभग साढ़े 3 बजे तेज़ धारदार हथियार से एक व्यक्ति वृद्ध की हत्या कर दी। मृतक वृद्ध की पहचान तुलाडीह गांव निवासी 60 वर्षिय अयोध्या चौधरी के रूप में की गई है। अपराधियों ने वृद्ध के शरीर पर धारदार हथियार से कई जगह वार करते हुए गला रेत कर हत्या कर दी गई है। घटना की सूचना मिलते ही सिकंदरा थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जमुई सदर अस्पताल भेज दिया साथ ही मामले की छानबीन में जुट गए।

घटना के संबंध में मृतक के पुत्र शिवनंदन चौधरी ने बताया कि हमेशा की तरह बुधवार को भी उसके पिता खाना खा कर घर के बगल दलान में सोने चले गए थे। जहाँ वो मवेशी की देख-रेख किया करते थे।उसके बाद लगभग 3 बजे रात्रि गांव के ही व्यक्ति के द्वारा मृतक को सोये अवस्था मे देखा गया था। लेकिन जब गुरुवार की सुबह हुई तो ग्रामीण लोग उसी रास्ते से गुज़र रहे थे ताभि ज़मीन पर गिरे अयोध्या चौधरी पर नज़र पड़ी।पास जा कर जब देखा तो खून से लतपत मृत अवस्था में ज़मीन पर गिरा पड़ा है। उसके बाद इसकी सूचना परिजन को दी गई। परिजनों ने मृतक का किसी के साथ दुश्मनी नहीं होने की बात की।मृतक अकेला सोया हुआ था जिससे अपराधियों की भी पहचान नहीं हो पाई।

इधर अयोध्या चौधरी की हत्या के बाद परिजनों में मातम छाया हुआ है।पत्नी और बेटे का रो-रो कर बुरा हाल है। इस संबंध में सिकंदरा थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार ने बताया कि एक वृद्ध की गला रेत कर निर्मम हत्या हुयी है, लेकिन हत्या के कारणों का पता नही चल पाया है और न ही आरोपियों की पहचान हो पाई है।पुलिस हर बिन्दु पर जांच कर रही है।दोषियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करेगी।

Check Also

गंडक तटबंध पर बचे कार्य के लिए व्यक्त की नाराज़गी

Hits: 0वैशाली।  जिलाधिकारी वैशाली श्रीमती उदिता सिंह ने अपर समाहर्ता , BDO वैशाली, CO हाजीपुर …

सहदेई बुजुर्ग बाजार स्थित सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया की शाखा के बाहर कोरोना गाइडलाइन की जमकर उड़ी धज्जियां

Hits: 0सहदेई बुजुर्ग – लॉकडाउन के दूसरे दिन सहदेई बुजुर्ग प्रखंड में एक और जहां …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: