Breaking News
Home / Breaking News / महामहिम श्री राज्यपाल राम नाईक जी की आगमन की तैयारियां पूर्ण

महामहिम श्री राज्यपाल राम नाईक जी की आगमन की तैयारियां पूर्ण

Hits: 54

ब्यूरो सुल्तानपुर

सुलतानपुर – महामहिम श्री राज्यपाल, उ0प्र0 का 12 जनवरी को पूर्वान्ह् 11ः00 बजे से राम बरन पी0जी0 कालेज विभारपुर, तहसील जयसिंहपुर, जनपद सुलतानपुर में स्वामी विवेकानन्द जी के जन्मदिन ‘‘राष्ट्रीय युवा दिवस” के उपलक्ष्य में आयोजित ‘‘ग्राम्य युवा चेतना कुम्भ” में मुख्य अतिथि के रूप में सम्मिलित होने से सम्बन्धित सभी तैयारियां पूर्ण कर ली गयी है।

जिलाधिकारी विवेक, पुलिस अधीक्षक अनुराग वत्स, मुख्य विकास अधिकारी राधेश्याम, अपर जिलाधिकारी (वि0/रा) अमरनाथ राय, उप जिलाधिकारी जयसिंहपुर राम अवतार, पुलिस क्षेत्राधिकारी जयसिंहपुर व पी0डब्ल्यू0डी0 के अधिकारियों के साथ आज राम बरन पी0जी0 कालेज विभारपुर तहसील जयसिंहपुर, में कार्यक्रम स्थल, सेफ हाउस सहित हेलीपैड का निरीक्षण कर आवश्यक दिशा निर्देश सम्बन्धित अधिकारियों को दिये।

उन्होंने महाविद्यालय परिसर में तैयार कराये जा रहे मंच एवं अन्य आवश्यक व्यवस्थाओं की जानकारी सम्बन्धित से ली। महाविद्यालय के संस्थापक/प्रबन्धक अजय कुमार सिंह ने आगन्तुकों के लिए बनाये जा रहे पाण्डाल सहित विभिन्न व्यवस्थाओं की जानकारी जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक को दी।

जिलाधिकारी ने विद्यालय के प्रबन्धक एवं उप जिलाधिकारी जयसिंहपुर को निर्देशित किया, कि प्रेस दीर्घा, वी0आई0पी0, दीर्घा विद्यालय के बच्चों सहित अन्य आगन्तुकों के लिए बैठने के लिए पर्याप्त कुर्सियों आदि की व्यवस्था तथा महामहिम श्री राज्यपाल को मंच पर बैठने आदि की व्यवस्था के साथ-साथ मंच पर बैठने वाले आगन्तुकों की सूची पहले तैयार कर ली जाय। पुलिस अधीक्षक ने बताया, कि महामहिम जी के कार्यक्रम के लिए पर्याप्त पुलिस अधिकारी/पुलिस बल लगाए जा चुके है, जो सुरक्षा के दृष्टि से पैनी नजर रखने के निर्देश सम्बन्धित को दिये गए है।

मुख्य चिकित्सा अधिकारी द्वारा चिकित्सा एवं स्वास्थ्य सेवाओं के लिए एम्बुलेन्स के साथ पर्याप्त दवाओं आदि की व्यवस्था सुनिश्चित करेंगे। इसी प्रकार मुख्य अग्नि शमन अधिकारी द्वारा हेलीपैड एवं कार्यक्रम आवश्यक व्यवस्था सुनिश्चित की जायेगी। महाविद्यालय की प्रचार्या डॉ0 इन्दू सुभाष ने जिलाधिकारी को बताया कि महामहिम राज्यपाल के जलपान एवं लंच हेतु आवश्यक व्यवस्था राज भवन से प्राप्त निर्देशों के अनुसार करायी जा रही है।

Check Also

युवा जदयू के नवनियुक्त जिला अध्यक्ष चंदन कुमार सिंह का कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत

Hits: 0 महनार – युवा जदयू के नवनियुक्त जिला अध्यक्ष चंदन कुमार सिंह का अपने …

भाजपा के बछवाड़ा विधायक को नहीं है सोशल डिस्टेंस का ख्याल, बिना मास्क पहने हीं पहुंच गए कार्यक्रम में

Hits: 0राकेश यादव, बछवाड़ा (बेगूसराय)। समूचे देश में कोरोना कहर बरपा रही है और सरकार …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: