Breaking News
Home / Breaking News / निशुल्क चिकित्सा शिविर का आयोजन

निशुल्क चिकित्सा शिविर का आयोजन

Hits: 41

दीपक गुप्ता,  ब्यूरो सुल्तानपुर। सुल्तानपुर गांव में रोटरी क्लब के आवाहन पर लायंस क्लब मिड टाउन एवं जिला सुरक्षा संगठन के सहयोग से एक वृहद निशुल्क चिकित्सा शिविर का आयोजन इलियास अहमद व ग्राम प्रधान के सहयोग से आयोजित किया गया। शिविर में लगभग 1000 मरीजों का निशुल्क परीक्षण कर दवाइयां दी गई।

शिविर में प्रमुख रूप से जनपद के सुप्रसिद्ध फिजीशियन एवं हृदय रोग विशेषज्ञ डॉ राजीव श्रीवास्तव एवं सुप्रभात सर्जन डॉक्टर ए के सिंह अपर स्वास्थ्य निदेशक डॉ राजेंद्र कपूर हड्डी रोग विशेषज्ञ डॉक्टर अजय मिश्रा एवं स्त्री रोग विशेषज्ञ डॉक्टर सुमन बाजपेई डॉ अलका तिवारी के सहयोग से स्वास्थ शिविर को सुचारू रूप से संपन्न कराया जा सका।

आए हुए मरीजों का शिविर में चिकित्सकों द्वारा परीक्षण कर उचित सलाह दी गई, शिविर में शुगर के 300 मरीजों का परीक्षण किया गया और डेढ़ सौ मरीजों में स्वास्थ्य के लक्षण एवं सैकड़ों मरीजों में खून की कमी पाई गई। चिकित्सा शिविर में रेडक्रास सोसायटी के लोगों ने निशुल्क नेत्र परीक्षण भी किया, कार्यक्रम को सफल बनाने में ग्राम प्रधान फिरोज का विशेष योगदान रहा।

शिविर में प्रमुख रूप से वरिष्ठ लायन बलदेव सिंह रोटेरियन रविशंकर रोटेरियंन रामकरन अग्रवाल लाइंस डॉ डीएस मिश्रा रोटरी क्लब के अध्यक्ष मनोज कुमार इप्का लैब के बाल कृष्ण राहुल मद्धेशिया अमित द्विवेदी सनोफी के मनोज कुमार व मोहित पांडे का विशेष योगदान रहा।

Check Also

लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने चलाया जनसंपर्क अभियान

Hits: 0महुआ । महुआ विधानसभा क्षेत्र के लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने महुआ प्रखंड के …

चोरी की बढ़ते घटना से लोगों में दहशत

Hits: 0महुआ । महुआ थाना क्षेत्र के मंगुराही पंचायत के मंगुराही गांव में गुरुवार की …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: