Breaking News
Home / National / Bihar / समर्थकों के साथ पूर्व विधायक विजय कुमार शुक्ला उर्फ मुन्ना शुक्ला ने किया नामांकन

समर्थकों के साथ पूर्व विधायक विजय कुमार शुक्ला उर्फ मुन्ना शुक्ला ने किया नामांकन

Hits: 0

वैशाली। लालगंज विधानसभा के पूर्व विधायक विजय कुमार शुक्ला उर्फ मुन्ना शुक्ला सोमवार को नामांकन के लिए अपने काफिले के साथ निकले। इस दौरान करीब 2 -4 किलोमीटर तक वाहनों की लंबी कतार लग गयी। यातयात पूरी तरह ठप हो गयी। जदयू से टिकट नहीं मिलने से नाराज पूर्व विधयाक ने इस बार निर्दलीय ही चुनाव मैदान में उतरने का फैसला लिया।मुन्ना शुक्ला ने एनडीए और महागठबंधन के उम्मीदवारों पर हमला बोलते हुए कहा कि उनके सामने कोई चुनौती नहीं है।

लालगंज की जनता चुनौती से आगे बढ़ चुका है और लालगंज की आवाम अपने नए इतिहास की और बढ़ गया है और आपलोगों ने देखा है लालगंज बराबर करवट बदलते रहता है । उन्होंने कहा सबका स्वागत है। मैं चुनाव मैदान में जनता के बल पर उतरा हूँ। मेरा प्राथमिकता नौजवानों के रोजगार और क्षेत्र का पूरा विकास को लेकर है। इससे पहले पूर्व विधायक खंजहाचक गांव स्थित हनुमान मंदिर और लालगंज-हाजीपुर मार्ग स्थित धनुषी हनुमान मंदिर में पूजा अर्चना कर भगवान का आशीर्वाद लिए।

आचार्य पंडित रंजन तिवारी स्वस्तिवाचन के अलावा कई और मंत्रों का उच्चारण कर उनके विजय की कामना की। वहीं पूर्व विधायक की पत्नी सह पूर्व विधायक अन्नू शुक्ला भी मतदाताओं को बखूबी रिझाते दिखीं। इस दौरान हजारों की संख्या में समर्थक जयकारा लगते दिखे। मौके मुज़फ़्फ़रपुर नगर निगम के उप मेयर मानमर्दन शुक्ला, पप्पू पांडेय, रंजीत चौधरी उर्फ पिट्टू चौधरी, रत्नेश पांडेय, चितरंजन कुमार, चंचल शुक्ला, संजीत कुमार जेपी शुक्ला ,संतोष कुमार,अरुण सिंह,शिवमंगल सिंह बबलू सिंह, आदि भी मौजूद थे।

Check Also

लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने चलाया जनसंपर्क अभियान

Hits: 0महुआ । महुआ विधानसभा क्षेत्र के लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने महुआ प्रखंड के …

चोरी की बढ़ते घटना से लोगों में दहशत

Hits: 0महुआ । महुआ थाना क्षेत्र के मंगुराही पंचायत के मंगुराही गांव में गुरुवार की …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: