Breaking News
Home / Entertainment / Bhojpuri Film / सुधा चंद्रन और सुनील पाल द्वारा नागमणि-नाग का गहना का पोस्टर लान्च एवं ‘फूकन’ की घोषणा
Nagmani Naag Ka Gahna

सुधा चंद्रन और सुनील पाल द्वारा नागमणि-नाग का गहना का पोस्टर लान्च एवं ‘फूकन’ की घोषणा

Hits: 29

काली दास पाण्डेय, मुम्बई मां कैला देवी फिल्म्स कृत हिन्दी फिल्म ‘‘नागमणि-नाग का गहना’’ का पोस्टर मशहूर सिनेतारिका सुधा चंद्रन और नामचीन अभिनेता सुनील पाल द्वारा मुंबई के बैंक्वेट हॉल में एक भव्य समारोह में लान्च किया गया, साथ ही फ़िल्म का प्रोमो भी दिखाया गया तथा अगली फिल्म ‘फूकन’ की भी घोषणा की गई। गौरतलब है कि फ़िल्म नागमणि-नाग का गहना का प्रदर्शन इसी माह अगस्त के अंतिम सप्ताह में सर्वत्र किया जायेगा। इस फिल्म के निर्माता बाबू राजोरिया एवं लेखक-निर्देशक प्रीति-प्रकाश हैं। गीतकार प्रदीप वर्मा व प्रीति-प्रकाश, संगीतकार रमाकांत व्यास-वैष्णों देवा। कोरियोग्राफर अशोक संकट, एडीटर सदा प्रकाश शुक्ला, कैमरामैन हिमांशु मिश्रा एवं प्रस्तुतकर्ता उर्मिला राजोरिया हैं।

मुख्य कलाकार बाबू राजोरिया, प्रिया सचान, आशा व्यास, विजय राठौड़, मनीषा सोनी, कंचन सोनी, प्रतिभा गोरेगांवकर, अब्दुल गफ्फार खान एवं अरुण बख्शी हैं। प्रीति-प्रकाश ने बताया कि इस फिल्म में दिखाया गया है कि यदि कोई मज़ाक-मजाक में कोई बात कहता है तो कैसे वह सच साबित हो जाती है। निर्माता बाबू राजोरिया ने बताया कि इस फिल्म का विषय एकदम अलग है। इसमें सांपों की तस्करी का मुद्दा भी उठाया गया है। साथ ही यह फिल्म सच्ची घटनाओं से प्रेरित है। कैसे पैसे कमाने के लिए लोग इंसानियत भूलते जा रहे हैं, यह उसकी हाईलाइट है। यह एक पूर्ण मनोरंजक, संगीतमय व पारिवारिक फिल्म है।

उल्लेखनीय है कि फिल्म नागमणि-नाग का गहना के रिलीज़ के बाद मां कैला देवी फिल्म्स के बैनर तले दूसरी फिल्म ‘फूकन’ की शूटिंग शुरु होगी। ‘फूकन’ का अर्थ होता है – जलन, जो किसी को दूसरे व्यक्ति की किसी अच्छी बात से जलन हो जाती है। इसका विषय इसी बात पर आधारित है। इस फ़िल्म के मुख्य कलाकार टीनू आनन्द, सुधा चंद्रन, सुनील पाल, सयाजी शिंदे, रुशद राणा, संदीप बोस एवं नवोदित आदित्य हैं। अन्य कलाकारों का चयन जारी है।यह फिल्म बहुत जल्द ही स्टार्ट तू फ़िनिश शूटिंग शेड्यूल के साथ फ्लोर पर जाने वाली है। 

Check Also

भाजपा के बछवाड़ा विधायक को नहीं है सोशल डिस्टेंस का ख्याल, बिना मास्क पहने हीं पहुंच गए कार्यक्रम में

Hits: 0राकेश यादव, बछवाड़ा (बेगूसराय)। समूचे देश में कोरोना कहर बरपा रही है और सरकार …

23 वर्षीय विवाहिता की गला घोंटकर ससुराल वालों ने की हत्या

Hits: 0बिदुपुर।बिदुपुर थाना के धोबौली गांव में बीते शुक्रवार की देर रात ससुराल वालों ने …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: