Breaking News
Home / National / Bihar / Vaishali / Raghopur / Bidupur / फौजी से धोखाधड़ी कर पांच लाख की ठगी

फौजी से धोखाधड़ी कर पांच लाख की ठगी

Hits: 11

नलिनी भारद्वाज, वैशाली। बिदुपुर थाना क्षेत्र में एक फौजी से धोखाधड़ी कर पांच लाख रुपये के ठगी कर लेने का मामला प्रकाश में आया है। मामले को लेकर कुतुबपुर सैदपुर गांव के फौजी जो बर्तमान में थल सेना तेलंगाना में पदस्थापित इंद्रजीत कुमार ने बिदुपुर थाना क्षेत्र के गोविंदपुर गोखुला निवासी अरुण कुमार सिंह के बिरुद्ध एफआईआर दर्ज करायी है।

आवेदन में आरोप है कि अरुण कुमार सिंह महिला पुलिस थाना के निकट जमीन दिलवाने के नाम पर पांच लाख रुपये नकद 25 नवंबर 2014 को एडवांस के रूप में लिए और नन जुडिशियल स्टाम्प पेपर भी बनाए। जब जमीन लिखने को कहा तो टाल मटोल करने लगे। बाद में पता चला कि उक्त जमीन किसी और से बेच दिए है इसपर पैसो की मांग की तो 20 जुलाई 2017 को विजया बैंक हाजीपुर का चेक दिया जो खाते में पैसा नही रहने की वजह से चेक बाउंस कर गया।

फिर 17 फरबरी 2018 को पंचायत कर 25 हजार नकद राशि लौटाया एवम शेष राशि का चेक दिया वो चेक भी खाते में पैसा नही रहने की वजह से बाउंस कर गया और फिर जब रुपये की मांग की तो जान मारने की धमकी दिया। पुलिस एफआईआर दर्ज कर मामले की छानबीन कर रही है।

क्या कहते है थानाध्यक्ष संजीव कुमार

तेलंगाना में तैनात एक फौजी से जमीन देने के नाम पर धोखाधड़ी कर पांच लाख रुपये ठगी करने का मामला प्रकाश में आया है।एफआईआर दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू की गई है। आरोपी की गिरफ्तारी हेतु छापेमारी की जा रही है।

Check Also

लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने चलाया जनसंपर्क अभियान

Hits: 0महुआ । महुआ विधानसभा क्षेत्र के लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने महुआ प्रखंड के …

चोरी की बढ़ते घटना से लोगों में दहशत

Hits: 0महुआ । महुआ थाना क्षेत्र के मंगुराही पंचायत के मंगुराही गांव में गुरुवार की …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: