Breaking News
Home / National / दहेज लोभी पिता गिरफ्तार

दहेज लोभी पिता गिरफ्तार

Hits: 94

रिपोर्ट: शिशिर समीर। पुलिस ने दहेज लोभी पिता को किया गिरफ्तार, कल दहेज के लिए प्रताड़ित कर जख्मी हालत में घर से निकाल दिया था युवा जदयू के प्रदेश सचिव को पत्नी सहित बच्चे को , दूसरे के घर में शरण लेने के बाद पुलिस से किया था लिखित शिकायत। पुलिस मामला दर्ज कर तुरंत जाँच में जुड़ गई थी।

जनदाहा निवासी विनोद कुशवाहा प्रदेश महासचिव युवा जदयू नुतन कुमारी पिता- ललन सिंह ग्राम -अख्तियार पुर थाना -महुआ के साथ पतालेश्वर मंदिर में 2008 में पिता के मर्जी के खिलाफ शादी किया था । पिता सरकारी कर्मी और अच्छे जायदाद वाले होने के कारण अच्छे रिश्ते को दरकिनार कर विनोद ने शादी किया, जो पिता को नही भाया।

शादी के बाद से ही सूर्यदेव सिंह अपने छोटे लड़के प्रमोद सिंह के सहयोग से नुतन के साथ अक्सर मारपीट किया करते रहते और पिता के सम्पत्ति में अधिकार लेने के लिए दबाव डालते रहते थे । नुतन और विनोद ऐसा नही करना चाहते ।इन्हीं खुन्नस को लेकर सूर्यदेव सिंह और प्रमोद कुमार सिंह ने नुतन पर न केवल जानलेवा हमला कर जख्मी कर दिया, बल्कि सात साल के बेटी साक्षी और पांच साल के बेटा आदित्य भवानी के साथ घर से भी निकाल दिया ।

विनोद पत्नी और बच्चे के साथ जन्दाहा के एक दबा व्यवसायी के यहाँ शरण लिये हुए है । दबा व्यवसायी ने जख्मी नुतन का प्राथमिक उपचार पीएचसी जन्दाहा में कराया था, वही विनोद के लिखित शिकायत पर जन्दाहा थाना पुलिस मामले के छानबीन में जुट गई है तत्काल करवाई करते हुए पिता को गिरफ्तार कर लिया ।

Check Also

बिदुपुर में चल रहे सामुदायिक किचेन का आर्थिक दृष्टि से कमजोर श्रमिक ले रहे लाभ

Hits: 0बिदुपुर। गरीब और लाचार व्यक्तियों के लिए मुख्यमंत्री द्वारा सामुदायिक कीचेन खोलने के निर्देश …

संस्कार सेवा सदन एवं ट्रामा सेंटर अस्पताल जंदाहा को किया गया सील

Hits: 0जिला प्रशासन के निर्देश पर स्थानीय प्रशासन ने जंदाहा बाजार के समस्तीपुर रोड में …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: