Breaking News
Home / National / Bihar / राधोपुर के पुर्व विधायक ने अपने क्षेत्र मे चलाया जन सम्पर्क अभियान

राधोपुर के पुर्व विधायक ने अपने क्षेत्र मे चलाया जन सम्पर्क अभियान

Hits: 32

उमेश कुमार विप्लवी, वैशाली। राघोपुर विधानसभा अंतर्गत राघोपुर के पूर्व विधायक सह भाजपा नेता सतीश कुमार भाजपा वैशाली जिला अध्यक्ष क्रीडा मंच हरेश कुमार सिंह किसान मोर्चा जिला उपाध्यक्ष रमन कुमार सिंह के नेतृत्व में बिदुपुर प्रखंड मुख्यालय से दिलावरपुर गोवर्धन, मथुरा, मजलिशपुर, चेचर सहित कई महादलित मोहल्ला में संपर्क फॉर समर्थन कार्यक्रम के तहत भाजपा कार्यकर्ताओं ने घर घर जाकर सघन जनसंपर्क अभियान चलाया।

मौके पर उपस्थित राघोपुर पूर्व विधायक सतीश कुमार ने भारत सरकार एवं राज्य सरकार द्वारा गरीबों के हित में चलाई जा रही महत्वपूर्ण योजनाओं के संबंध में विस्तार पूर्वक आम जनता को बताया एवं योजनाओं के संचालन में हो रही व्यवहारिक कठिनाइयों की जानकारी लोगों से मिल कर ली।

इस मौके पर पूर्व विधायक ने कहा कि एनडीए की सरकार पूरी तरह से गरीबों के हित में समाज के हर वर्ग के लोगों के लिए कार्यक्रम बना रही है एवं कार्यक्रम का सफलतापूर्वक संचालन भी करा रही है। अगर किसी कारणवश यदि आम जनता को योजनाओं का लाभ नहीं मिला हो या नहीं मिल पाता हो उसके लिए भाजपा कार्यकर्ता घर-घर घूमकर लोगों से जानकारी ले रहे हैं उनकी समस्याओं को सुनकर दूर करने का भरसक प्रयास कर रहे है।

कार्यक्रम में पूर्व विधायक सतीश कुमार के अलावा राघोपुर विधानसभा प्रभारी राधेश्याम तिवारी,अरुण कुमार सिंह, मंडल महामंत्री सरोज कुमार सिंह, विकास सिंह, रवि राय, राजाराम कुमार, राजकुमार प्रधान, ब्रजमोहन साह आदि लोगों ने काफी उत्साह के साथ आम जनता से सम्पर्क किया।

Check Also

युवा जदयू के नवनियुक्त जिला अध्यक्ष चंदन कुमार सिंह का कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत

Hits: 0 महनार – युवा जदयू के नवनियुक्त जिला अध्यक्ष चंदन कुमार सिंह का अपने …

भाजपा के बछवाड़ा विधायक को नहीं है सोशल डिस्टेंस का ख्याल, बिना मास्क पहने हीं पहुंच गए कार्यक्रम में

Hits: 0राकेश यादव, बछवाड़ा (बेगूसराय)। समूचे देश में कोरोना कहर बरपा रही है और सरकार …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: