Breaking News
Home / National / Bihar / Begusarai / Bachwara / दस दिनों में आठ चोरी व लुट की घटनाएँ , फिरभी पुलिस के हाथ खाली

दस दिनों में आठ चोरी व लुट की घटनाएँ , फिरभी पुलिस के हाथ खाली

Hits: 0

राकेश कु० यादव, बछवाडा़ (बेगूसराय)। लगातार हो रही चोरी की घटनाओं से स्थानीय लोगों में भय का माहौल है,वहीं पुलिसिया कार्यवाई की नगन्यता के कारण चोरों की चांदी हीं चांदी है। रेलवे कालोनी में भी विगत दो दिनों के अंदर दो विभिन्न रेल आवास हुए चोरी की घटनाओं ने रेल कर्मियों को हिलाकर रख दिया है। गुरूवार की रात अज्ञात चोरों नें सहायक स्टेशन मास्टर शत्रुघ्न कुमार के रेल आवास के पिछले गेट का ताला तोड़कर आवास में रखे सारे सामान लेकर चंपत हो गया ।

पीड़ित एएसएम नें बताया कि बुधवार की सप्ताहिक अवकाश बिताकर जब वापस आए तो घर का सारा सामान गायब देख हथप्रभ रह गये । तत्पश्चात घटना की लिखित सुचना रेल थाना बछवाडा़ को दिया गया है। इसके ठिक एक दिन पुर्व सिग्नल स्टाफ पनमा देवी के रेल आवास में अज्ञात चोरों नें चोरी की घटना को अंजाम दिया । जहां चोर चहारदीवारी फांदकर पहले तो आंगन में दाखिल हुआ । तत्पश्चात दरवाजा तोड़कर घर में रखे गहनाजेवर नगद समेत अन्य समग्री लेकर फरार हो गया । इसी हफ्ते बछवाडा़ बाजार के अशोक महतो के मोबाइल दुकान का ताला तोड़कर दुकान में रखे लाखों रूपए के इलेक्ट्रिक उपकरण समेत अन्य सामान गायब कर दिया था।

निरंकुश चोरलुटेरों का मनोबल इतना उंचा है कि इसके ठिक एक दिन पहले बाजार स्थित अनुष्का ट्रेडर्स फाइनेंस कंम्पनी के स्टोर मे देर रात तीन हथियारबंद लुटेरे घुसकर पहले तो कम्पनी कर्मियों को पिटाई कर दी। तत्पश्चात 01 लाख 38 हजार 300रूपए समेत कुल सात मोबाइल फोन लुटकर हथियार लहराते हुए चलते बना । इतने सारे चोरी की घटनाओं के बावज़ूद अबतक पुलिस के हाथ खाली है । स्थानीय लोगों का कहना है कि लोकल पुलिस एवं रेल पुलिस जबतक गस्ती दल को मजबूत नहीं करेगा तबतक चोरी और लुट की घटनाओं पर अंकुश नहीं लगाया जा सकता है ।

Check Also

170 कार्टून शराब की बड़ी खेप के साथ एक चालक व दो पीकअप धराया

Hits: 0राकेश कु०यादव, बछवाड़ा(बेगूसराय)। बछवाडा़ थाना क्षेत्र के विभिन्न पंचायतों में चोरी छिपे बडे़ पैमाने …

प्रोत्साहन राशि नहीं मिलने से छात्रों ने किया हंगामा

Hits: 0रिपोर्ट: अभिषेक राय, तेघङा। प्रखंड के ओमर उच्च विद्यालय तेघड़ा के वर्ष 2017 में …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: