Breaking News
Home / National / Bihar / Vaishali / Raghopur / Bidupur / नदी में डूबने से युवक की मौत

नदी में डूबने से युवक की मौत

Hits: 15

रंजीत भोजपुरिया , दरियापुर। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र परसा उस समय चीख पुकार की आवाज से गूंज उठा जब एक 17 बर्षीय युवक की मौत की घोषणा चिकित्सक द्वारा किया गया। मृतक युवक डेरनी थाना क्षेत्र के बेदवलिया गाँव निवासी वकील राय का अविवाहित एकलौता पुत्र अरविन्द कुमार बताया जाता है। युवक के मौत से पिता वकील राय, माता मूरत देवी, बहन पूजा कुमारी, निशा कुमारी और आरती कुमारी का रो रो कर बुरा हाल है।

घटना के सम्बन्ध बताया जाता है कि युवक तीन बहनों में अकेला भाई था। जो स्नान करने गाँव के समीप स्थित नदी में गया था। जहाँ स्नान करने के दौरान डूबने से युवक की मौत हो गया। डूबने की खबर मिलते ही स्थानीय लोगो द्वारा युवक को नदी से बाहर निकाल कर आनन-फानन में उपचार के लिए स्वास्थ्य केंद्र परसा लाया गया। जहां चिकित्सक ने युवक की जांच कर मृत घोषित कर दिया। मृतक युवक बूढे़ माता पिता और छोटी तीनों बहनो का पिकअप चलाकर पालन पोषण और बहनों को पढ़ाने की जिम्मेवारी का निर्वाह करता था।

युवक की मौत से माता पिता और बहनो की अरमानों पर पानी फिर गया।युवक के मौत से परिवार की पालन पोषण की जिम्मेवारी बूढे़ माता पिता के कंधो पर आ गया। पारिवारिक जिम्मेवारी को निर्वाह करने के उद्धेश्य से युवक पढ़ाई के साथ साथ कमाई भी करता था। हाल फिलहाल में दुर्गा उच्च विद्यालय सुतिहार से मैट्रिक का परीक्षा उत्तीर्ण किया था। युवक के मौत से पुरा गांव गमगीन है।

 

Check Also

लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने चलाया जनसंपर्क अभियान

Hits: 0महुआ । महुआ विधानसभा क्षेत्र के लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने महुआ प्रखंड के …

चोरी की बढ़ते घटना से लोगों में दहशत

Hits: 0महुआ । महुआ थाना क्षेत्र के मंगुराही पंचायत के मंगुराही गांव में गुरुवार की …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: