Breaking News
Home / National / Bihar / आहर में डूबने से दो मासूम बच्चे की मौत,परिजनों में छाया मातम

आहर में डूबने से दो मासूम बच्चे की मौत,परिजनों में छाया मातम

Hits: 51

रिपोर्ट : मो.अंजुम आलम,जमुई (बिहार) राविवार को झाझा थाना क्षेत्र अंतर्गत धमना गांव में आहर में डूबने से दो मासूम बच्चे की मौत घटना स्थल पर ही हो गई। मौत की खबर सुनते ही परिजनों व ग्रामीणों में मातम छा गया।मृतक में एक लड़का और एक लड़की है जिसकी उम्र लगभग 7 वर्ष है। मृत मासूम की पहचान धमना गांव निवासी विनोद शर्मा के पुत्र रामाशीष कुमार और सुरेंद्र मिस्त्री की पुत्री खुशी कुमारी के रूप में हुई है।

बताया जाता है कि दोनो बच्चे रविवार की दोपहर नहाने के लिए गांव के ही आहार में गया था।जिस दौरान आहर की सीढ़ी से पैर फिसल गया और आहर में डूब कर मौत हो गई।काफी देर तक जब दोनो घर वापस नहीं लौटे तो परिजन खोज बीन शुरू कर दी।लेकिन जब बच्चा नहीं मिला तो शक के आधार पर आहर में देखा गया तो दोनो का तैरता हुआ शव मिला।

बताया जाता है कि मृतक रामाशीष के पिता विनोद भी घायल अवस्था में जमुई स्थित निजी क्लिनिक में पिछले कई दिनों से भर्ती हैं।जो पिछले कुछ दिनों पहले झाझा के सोहजाना मोड़ के समीप सड़क हादसे का शिकार हो गए थे।इधर बच्चे की मृत्यु के बाद परिवार पर मानो जैसे पहाड़ टूट पड़ा हो।इस हादसे से परिजन सहित ग्रामीनों के बीच मातम छा गया है।

Check Also

लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने चलाया जनसंपर्क अभियान

Hits: 0महुआ । महुआ विधानसभा क्षेत्र के लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने महुआ प्रखंड के …

चोरी की बढ़ते घटना से लोगों में दहशत

Hits: 0महुआ । महुआ थाना क्षेत्र के मंगुराही पंचायत के मंगुराही गांव में गुरुवार की …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: