Breaking News
Home / Breaking News / ड्रेस कोर्ड का पालन करें अधिकारी,सभी थानों के सीमा पर लगेंगे सीसीटीवी : एसएसपी

ड्रेस कोर्ड का पालन करें अधिकारी,सभी थानों के सीमा पर लगेंगे सीसीटीवी : एसएसपी

Hits: 24

दरभंगा: जिला के वरीय पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार ने मासिक अपराध संगोष्ठी में पुलिस अधिकारियों को ड्रेस कोर्ड का पालन करने का आदेश दिया है। वहीं सभी थानों के सीमा पर सीसीटीवी कैमरा लगाने को कहा है।आम लोगों के लिए वरीय पुलिस अधीक्षक ने व्हाट्सएप चालू किया है जिसका नम्बर (8709161968) है। इस नम्बर पर किसी भी तरह की जानकारी दी जा सकती है,एसएसपी स्वयं इस जानकारी को देखेंगे।

वरीय पुलिस अधीक्षक ने कहा कि किसी घटना के बाद सड़क जाम करने की परम्परा नहीं चलेगी, ऐसे लोगों पर सीधी कारवाई की जाएगी। उन्होंने दोपहिया वाहन चालकों के लिए हेलमेट पहनना अनिवार्य होगा। वहीं स्थाई अतिक्रमण करने वालों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने का आदेश दिया। उन्होंने कहा कि पुलिस और प्रेस लिखी गाड़ी को रोके। अगर जरूरत हुई तो इससे संबंधित कागजात जमा करने पर पुलिस और प्रेस लिखने की इजाजत दी जाएगी।

वरीय पुलिस अधीक्षक ने कहा कि अब जिले में बाइक रैली की अनुमति नहीं दी जाएगी। अगर अनुमति दी जाएगी, तो बाइक के नम्बर और कागजात जमा करानी होगी। उन्होंने पुलिस अधिकारियों को निर्देश दिया कि अगर थानों में तैनात एएसआई और एसआई व्यवहार में परिवर्तन नहीं हुआ, तो इसके लिए थानाध्यक्ष जिम्मेवार होंगे। उन्होंने थानाध्यक्षों को निर्देश दिया कि चौकीदारों को बैंकों के साथ-साथ गांव की सुरक्षा की जवाबदेही भी दी जाएगी। पुलिस अधिकारियों को उन्होंने स्पष्ट रूप से चेताया कि अगर व्यवहार में बदलाव नहीं होती है, तो नौकरी से हट जाय।

Check Also

युवा जदयू के नवनियुक्त जिला अध्यक्ष चंदन कुमार सिंह का कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत

Hits: 0 महनार – युवा जदयू के नवनियुक्त जिला अध्यक्ष चंदन कुमार सिंह का अपने …

भाजपा के बछवाड़ा विधायक को नहीं है सोशल डिस्टेंस का ख्याल, बिना मास्क पहने हीं पहुंच गए कार्यक्रम में

Hits: 0राकेश यादव, बछवाड़ा (बेगूसराय)। समूचे देश में कोरोना कहर बरपा रही है और सरकार …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: