Breaking News
Home / National / Bihar / बिहार सरकार के विरुद्ध डॉ अरुण कुमार करेंगे पदयात्रा

बिहार सरकार के विरुद्ध डॉ अरुण कुमार करेंगे पदयात्रा

Hits: 0

नलिनी भारद्वाज, वैशाली। बिहार में स्वास्थ विभाग एवं राज्य सरकार के लापरवाही से हुए 300 बच्चों की मौत के खिलाफ राष्ट्रीय समता पार्टी सेकुलर के संस्थापक सह पूर्व सांसद डॉ अरूण कुमार एवं बिहार सरकार के पूर्व मंत्री नरेंद्र सिंह, पूर्व मंत्री रेणु कुशवाहा, विजय कुशवाहा, पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय अलमस्त एवं प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश विनोद समेत पार्टी के राष्ट्रीय एवं प्रांतीय नेता एवं कार्यकर्त्ता आगामी 2 जूलाई को मुज़फ़्फ़रपुर के खुदीराम बोस स्मारक स्थल से पदयात्रा शुरू करेंगे।

यह पद यात्रा मुज़फ़्फ़रपुर के खुदीराम बोस स्मारक स्थल से शुरू होकर 6 जुलाई को  पटना के शहिद स्मारक स्थल तक पदयात्रा पहुंचेगा। पदयात्रा के माध्यम से बिहार में व्याप्त भ्रष्टाचार के खिलाफ लोगों से जनसंवाद करेंगे।

उक्त बातों की जानकारी राष्ट्रीय समता पार्टी सेकुलर के प्रदेश महासचिव संजीत कुमार चौधरी ने दिया। उन्होंने कहा कि बिहार में मुज़फ्फरपुर में चमकी बुखार के कारण सैंकड़ो परिवार के दिल के टुकड़ों की जान गई और कई हॉस्पिटल में मौत से जूझ रहे है। मुजफ्फरपुर के अलावा भी चमकी बुखार से बच्चों की जान जा रही है उसके बाद भी माननीय मुख्यमंत्री के द्वारा ठोस कदम नहीं उठाया जा रहा है आखिर कब तक बच्चों की जान जाती रहेगी और माननीय मुख्यमंत्री और स्वास्थ्य मंत्री हाथ पर हाथ बैठ कर मौत का खेल देखते रहेंगे इन सब के विरुद्ध हमारे नेता माननीय अरुण कुमार सिंह आगामी 2 जुलाई से 6 जुलाई तक पदयात्रा कर विरोध प्रदर्शन करेंगे। यह पदयात्रा मुजफ्फरपुर से शुरू होकर वैशाली लालगंज हाजीपुर होते हुए पटना को प्रस्थान करेगी।

Check Also

गंडक तटबंध पर बचे कार्य के लिए व्यक्त की नाराज़गी

Hits: 0वैशाली।  जिलाधिकारी वैशाली श्रीमती उदिता सिंह ने अपर समाहर्ता , BDO वैशाली, CO हाजीपुर …

सहदेई बुजुर्ग बाजार स्थित सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया की शाखा के बाहर कोरोना गाइडलाइन की जमकर उड़ी धज्जियां

Hits: 0सहदेई बुजुर्ग – लॉकडाउन के दूसरे दिन सहदेई बुजुर्ग प्रखंड में एक और जहां …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: