Breaking News
Home / National / Bihar / DPO एवं CDPO पर हुआ शोकॉज

DPO एवं CDPO पर हुआ शोकॉज

Hits: 183

नलिनी भारद्वाज, वैशाली। बिहार राज्य निशक्तता आयुक्त डॉ शिवाजी ने जिला बाल विकास परियोजना जे कार्यक्रम पदाधिकारी सहित कुल 13 सीडीपीओ के खिलाफ कारवाई करते हुए शो कॉज नोटिस जारी किया है। सभी पदाधिकारियों पर उपयुक्त कारवाई हाजीपुर में 3 नवंबर को हुए दिव्यांगों की शिकायतें की सुनवाई के लिए लगाई गई मोबाइल अदालत में बिना सूचना के अनुपस्थित रहने के कारण किया गया है।

इन अधिकारियों के कारण दिव्यांगों की सुनवाई के लिए आईसीडीएस के काउंटर भी नही बनाई गई। इस अदालत में जिले के विभिन्न क्षेत्रों से आये दिव्यांगों की इनसे जुड़े विभागों के शिकायत का निपटारा नही हो पाया और दिव्यांगों को वापस लौटने पर मजबूर होना पड़ा।

निम्न अधिकारियों पर हुआ शो कॉज।

शोकॉज हुए पदाधिकारियों एवं अधिकारियों में आईसीडीएस के जिला कार्यक्रम पदाधिकारी माला कुमारी, हाजीपुर बाल विकास परियोजना पदाधिकारी जया कुमारी, पटेढ़ी बेलसर शबनम मोईन, गोरौल की पुष्पा कुमारी राय, देसरी की बबिता राय, सहदेई की चन्द्रकांति कुमारी, महुआ की रंजना कुमारी, राघोपुर कुमारी देवमणि, बिदुपुर की बाल विकास परियोजना पदाधिकारी प्रीति कौशल, भगवानपुर की रचना सिन्हा, महनार की सोनिका कुमारी, वैशाली की सुनिता कुमारी शामिल है।

Check Also

युवा जदयू के नवनियुक्त जिला अध्यक्ष चंदन कुमार सिंह का कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत

Hits: 0 महनार – युवा जदयू के नवनियुक्त जिला अध्यक्ष चंदन कुमार सिंह का अपने …

भाजपा के बछवाड़ा विधायक को नहीं है सोशल डिस्टेंस का ख्याल, बिना मास्क पहने हीं पहुंच गए कार्यक्रम में

Hits: 0राकेश यादव, बछवाड़ा (बेगूसराय)। समूचे देश में कोरोना कहर बरपा रही है और सरकार …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: