Breaking News
Home / National / Bihar / Vaishali / Raghopur / Bidupur / इलाज के अभाव में प्रतिष्ठित कारोबारी की मौत, बाजार के दुकानदारो ने शोक में दुकाने रखी बन्द

इलाज के अभाव में प्रतिष्ठित कारोबारी की मौत, बाजार के दुकानदारो ने शोक में दुकाने रखी बन्द

Hits: 0

बिदुपुर। बिदुपुर क्षेत्र के चकौसन बाजार के प्रतिष्ठित कारोबारी विनोद चौधरी का निधन गुरुवार देर रात्रि हो गई।करोबारी के निधन पर शुक्रवार को बाजार की सभी दुकाने बन्द रही। विनोद चौधरी के असमायिक मौत के सम्बंध में उनके परिजन ने जानकारी दी कि उनकी मौत का कारण बिहार सरकार की स्वास्थ्य विभाग की लचर व्यवस्था है। करोबारी चौधरी बीते दो चार वर्षों से दूसरे कई बीमारी के शिकार थे और समय समय पर चिकित्सकीय उपचार करा रहे थे।पिछले पांच दिनों से उनकी तबियत खराब थी।

उनके परिवार बाले पटना के सभी बड़े नामचीन अस्पतालों में एडमिट कराने के लिये चक्कर लगा रहे थे।लेकिन कही भी कोई व्यवस्था उपलब्ध नही हो पाई और अंततः उनकी मौत हो गई। कारोबारी की मौत पर लोग ने शोक व्यक्त किया। शोक व्यक्त करने बालो में धर्मेंद्र चौरसिया, हरि प्रसाद गुप्ता, अमरेंद्र कुमार, पारस गुप्ता आदि प्रमुख कारोबारी है जिन्होंने बताया कि दिवंगत चौधरी एक रसूखदार और सज्जन ब्यक्ति थे। क्षेत्र हो राज्य राजनीतिक गलियारे में उनकी अच्छी पैठ थी। वावजूद अंत समय मे किसी पहचान बाले नेताओ और बड़े बड़े पहुच बाले उनके कथित करीबियों से उन्हें कोई सहायता नही मिली। बाजार के कारबारी सरकार के स्वास्थ्य विभाग के व्यवस्था को लेकर आक्रोशित थे।

Check Also

सहदेई ओपी पुलिस ने लूट के रुपये के साथ दो मोटरसाइकिल किया जप्त

Hits: 0सहदेई बुजुर्ग – सहदेई बुजुर्ग ओपी की पुलिस ने मंगलवार की देर रात एक …

मैजिक पर डिलीवरी देने जा रही शराब के कार्टून को ग्रामीणों ने लूटा

Hits: 0 बिदुपुर। बिदुपुर थाने के ऊंचीडीह तीन मोहानी के पास मैजिक पर लदा अबैध विदेशी …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: