Breaking News
Home / National / Bihar / Begusarai / रोमांचक मुकाबले में दलसिंहसराय ने दौना को रौंदा

रोमांचक मुकाबले में दलसिंहसराय ने दौना को रौंदा

Hits: 44

अभिषेक राय, तेघड़ा। रोमांचक मुकाबले में दलसिंहसराय ने दौना को रौंदा। तेघड़ा, प्रखंड मुख्यालय मैदान में सोमवार को एस.सी.सी. द्वारा आयोजित टूर्नामेंट के फाइनल मुकाबले में दलसिंहसराय ने दौना को रोमांचक मुकाबले में हरा कर ट्रॉफी पर कब्ज़ा जमाया।मैच में दौना ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 127 रन बनाए तो दूसरी ओर दलसिंहसराय ने चार विकेट शेष रहते हुए 130 रन बना मैच जीता।

तेघड़ा के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी राजकिशोर सिंह,सिने अभिनेता अमिय कश्यप,क्लब के अध्यक्ष अविनाश कुमार शम्भू द्वारा संयुक्त रूप से विजेता टीम को ट्रॉफी दी गयी।मौके पर राजकिशोर सिंह ने तेघड़ा के खिलाड़ियों के खेल के प्रति समर्पण को प्रेरक बताया और राष्ट्रीय क्षितिज पर अपने क्षेत्र को गौरवान्वित करने की अपील की।

कार्यक्रम में उपस्थित सिने अभिनेता अमिय कश्यप ने कहा कि युवाओं में यदि लगन, उत्साह व अपने कर्तव्य के प्रति ईमानदारी हो तो कोई भी लक्ष्य को प्राप्त कर सकते हैं।उन्होंने खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन करते हुए जमकर उनके खेल की प्रशंसा की।दलसिंहसराय के कप्तान ललित कुमार राय को अतिथियों द्वारा शील्ड दिया गया।

मौके पर थानाध्यक्ष राजबिन्दु प्रसाद, गजेंद्र कुमार दौलत, बिहार सिने आर्टिस्ट एसोसिएशन के जिला अध्यक्ष राकेश कुमार महंथ, सरोज कुमार चौधरी, अविनाश कुमार शम्भू, कमेंटेटर के रूप में डॉ जब्बार, रोबिन सिंह, मनीष पाठक थे। राजकुमार ने 21 बॉल में 52 रन बनाए और मैन ऑफ मैच की ट्रॉफी प्राप्त किया।

Check Also

लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने चलाया जनसंपर्क अभियान

Hits: 0महुआ । महुआ विधानसभा क्षेत्र के लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने महुआ प्रखंड के …

चोरी की बढ़ते घटना से लोगों में दहशत

Hits: 0महुआ । महुआ थाना क्षेत्र के मंगुराही पंचायत के मंगुराही गांव में गुरुवार की …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: