Breaking News
Home / National / Bihar / Vaishali / Raghopur / Bidupur / दहेज की मांग ने ली एक और विवाहिता की जान

दहेज की मांग ने ली एक और विवाहिता की जान

Hits: 6

बिदुपुर। बिदुपुर थाना के मोहनपुर इंग्लिश खजबत्ता गांव में दहेज में 50 हजार रुपये एवम एक मोटर सायकिल के लिए ससुराल वालो द्वारा विवाहिता को पेट्रोल एवम तेजाब छिड़क कर जला कर हत्या कर शव को गायब कर दिया।घटना लगभग छः माह पूर्व की है।इस सम्बन्ध में मृतिका कुसुम देवी पति जितेंद्र शर्मा की माँ मिन्ता देवी द्वारा जितेंद्र शर्मा सहित चार के विरुद्ध दायर कोर्ट नालिश के आधार पर थाने में प्राथमिकी दर्ज किया गया है।

दर्ज प्राथमिकी में सारण जिले के सोनपुर नवाइच वार्ड सं 16 निवासी बहारंन शर्मा के पत्नी मिन्ता देवी द्वारा आरोप लगाया गया है की उनके पुत्री की शादी जितेंद्र शर्मा के साथ हिन्दू रीति रिवाज से गत 20 मई 2012 को हुई थी।शादी के समय उपहार स्वरूप जेवरात,बर्तन,फर्नीचर आदि लगभग 5 लाख रुपये के करीब दी थी।शादी के बाद जब उनके पुत्री पति के साथ ससुराल गयी,तो ससुराल वालो द्वारा 50 हजार नकद और मोटर सायकिल की मांग किया जाने लगा और उनके पुत्री को प्रताड़ित किये जाने लगा।

फिर गत 10 अगस्त2017 को 25 हजार रुपये नकद दिये,उसके बाद गत 17 ऑक्टोबर को उनके पुत्री के शरीर पर पेट्रोल और तेजाब छिड़क कर आग लगा कर हत्या कर शव को साक्ष्य छुपाने के उधेश्य से गायब कर दिया।इस सम्बन्ध में जितेंद्र शर्मा,लक्ष्मण शर्मा सहित चार के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराया गया है।पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Check Also

सहदेई बुजुर्ग बाजार स्थित सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया की शाखा के बाहर कोरोना गाइडलाइन की जमकर उड़ी धज्जियां

Hits: 0सहदेई बुजुर्ग – लॉकडाउन के दूसरे दिन सहदेई बुजुर्ग प्रखंड में एक और जहां …

गैस सिलेंडर वितरक की सुध न सरकार को न हीं संगठन को

Hits: 0वैशाली। कोरोना महामारी के दौर में फ्रंट लाइन वर्कर्स द्वारा किया जा रहा कार्य …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: