Breaking News
Home / National / Bihar / अपराधियों ने हथियार के बल पर दो प्राइवेट बैंक कर्मी से लाखों रुपये लूटा

अपराधियों ने हथियार के बल पर दो प्राइवेट बैंक कर्मी से लाखों रुपये लूटा

Hits: 12

उमेश कुमार विप्लवी के साथ मो. अंजुम आलम की रिपोर्ट। रविवार की शाम चकाई थाना क्षेत्र अंतर्गत बसबुटी मार्ग पर गदहारा पुल के समीप 5 की संख्यां में नकाबपोश हथियारबन्द अपराधियों हथियार दिखा कर माइक्रो फिनासिंयल कम्पनी के दो बैंककर्मीयों से लाखों रुपये लूट लिया।लूट का विरोध करने पर अपराधियों ने दोनो बैंक कर्मी के साथ जमकर मारपीट भी किया।जब बैंक कर्मी भागने लगे तो अपराधियों ने बैंक कर्मी पर गोली चला दी लेकिन बाल-बाल बच गए बैंक कर्मी। गोली बैंक कर्मी के कंधों को छूते हुए पार कर गई।जिससे बालागोजी गांव निवासी शमशाद आलम जख्मी हो गया।उसके बाद अपराधी हवाई फायरिंग करते हुए फरार हो गया।जबकि हवाई फायरिंग के दौरान एक गोली अपराधी के हाथ मे भी लगी है।

बताया जाता है कि धनबाद के रहने वाले शाकिब आलम,बालागोजी के रहने वाले शमशाद आलम चकाई थाना क्षेत्र के मत्तेडीह गांव से पैसा कलेक्शन करके वापस अपने ऑफिस चतरो जा रहे थे तभी चकाई थाना क्षेत्र के गदहारा पुल के समीप पहले से घात लगाए 5 की संख्यां में अज्ञात नकाबपोश अपराधियों ने पिस्टल सटा कर पैसे से भरा बैग छीन लिया और विरोध करने पर पिटाई भी कर दी।जब दोनो बैंक कर्मियों ने भागना शुरू किया तो अपराधियों ने गोली चला दी जिससे एक गोली शमशाद के कंधों पर लगी।आगे घायल शमशाद ने बताया कि औरधी भी भागने के दौरान हवाई फायरिंग किया जिससे एक गोली औरधी के हाथों में भी लगी है।

इधर घटना की सूचना पर पहुँची पुलिस के द्वारा घटना की छानबीन शुरू कर दी।और अपराधियों की धर-पकड़ के लिए छापेमारी कर रही है।फिलहाल अपराधी पुलिस की गिरफ्त से दूर है।इधर गोली से घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Check Also

गंडक तटबंध पर बचे कार्य के लिए व्यक्त की नाराज़गी

Hits: 0वैशाली।  जिलाधिकारी वैशाली श्रीमती उदिता सिंह ने अपर समाहर्ता , BDO वैशाली, CO हाजीपुर …

सहदेई बुजुर्ग बाजार स्थित सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया की शाखा के बाहर कोरोना गाइडलाइन की जमकर उड़ी धज्जियां

Hits: 0सहदेई बुजुर्ग – लॉकडाउन के दूसरे दिन सहदेई बुजुर्ग प्रखंड में एक और जहां …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: