Breaking News
Home / National / Bihar / Begusarai / पूर्व मुखिया स्व0 रामेश्वर साह के स्मृति में दो दिवसीय कानु कल्याण महासभा का महासम्मेलन आयोजित

पूर्व मुखिया स्व0 रामेश्वर साह के स्मृति में दो दिवसीय कानु कल्याण महासभा का महासम्मेलन आयोजित

Hits: 0

मृत्युंजय कुमार, भगवानपुर (बेगूसराय) । सरकार में राजनैतिक भागीदारी के लिए विभिन्न समूहों में बटे कानू समाज के लोगों को एक मंच पर आना होगा तभी हमलोग सबल होंगे, उक्त बातें प्रखंड क्षेत्र के कन्या मध्य विद्यालय सूर्यपुरा में कानू कल्याण महासभा के बैनर तले पूर्व मुखिया स्व0 रामेश्वर साह के स्मृति में आयोजित दो दिवसीय महासम्मेलन को सम्बोधित करते हुए कानू कल्याण महासभा के प्रदेश अध्यक्ष मुनेश्वर प्रसाद कानू ने कहा।

उन्होंने आगे कहा कि अब समय नहीं है टुकड़े टुकड़े में बटे रहने का। सभा को संबोधित करते हुए बेगूसराय जिला परिषद् के अध्यक्ष श्री रविन्द्र चौधरी ने कहा कि यह समाज अपने ही लोगों के बेवफाई से पिछड़ रहा है। सभा को संबोधित करते हुए जिला कानू विकास संघ के पूर्व अध्यक्ष डॉ0 गुराकेश कुमार ने कहा कि संघ शक्ति युगे युगे अर्थात सभी युग में जिसका संगठन नहीं रहा है वह पीछडा रह गया है। सभा में उपस्थित अन्य वक्तावक्ताओ ने भी कानू जाति के उत्थान के लिए एकता और शिक्षा पर विशेष ध्यान बल देने को कहा।

कानू कल्याण महासभा के प्रमंडलीय महासम्मेलन को संघ के प्रदेश महासचिव अशोक कुमार, सचिव अरुण किरण साहू, मीडिया प्रभारी गौरीशंकर कानू, दिनेश साह, कवि भोलानाथ मधुकर, पूर्व मुखिया अजय कुमार, स्थानीय जिला पार्षद रामसोगारथ साह, रामचलित्र साह, धर्मवीर साह, सहित दर्जनों लोगों ने संबोधित किया। सभा में कानू कल्याण महासभा सर्वोच्च कमिटी के सचिव डॉ0 आर एन साह, नैपुर परगना के अध्यक्ष रामखेलावन साह, सचिव नन्दू साह, संजय साह, अनूज साह, प्रकाश साह, उपेन्द्र साह, जीवछ साह, सहित समस्तीपुर, दरभंगा, बेगूसराय जिला के सैकड़ो लोग उपस्थित थे। इस दो दिवसीय महासम्मेलन के प्रथम दिवस दिवंगत मुखिया रामेश्वर साह तथा दिवंगत लक्ष्मी नारायण गुप्ता की पत्नी ने फीता काटकर कर सभा का उद्धाटन किया।

Check Also

170 कार्टून शराब की बड़ी खेप के साथ एक चालक व दो पीकअप धराया

Hits: 0राकेश कु०यादव, बछवाड़ा(बेगूसराय)। बछवाडा़ थाना क्षेत्र के विभिन्न पंचायतों में चोरी छिपे बडे़ पैमाने …

प्रोत्साहन राशि नहीं मिलने से छात्रों ने किया हंगामा

Hits: 0रिपोर्ट: अभिषेक राय, तेघङा। प्रखंड के ओमर उच्च विद्यालय तेघड़ा के वर्ष 2017 में …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: