Breaking News
Home / National / Bihar / महागठबंधन द्वारा दिये गए प्रत्याशी की सफलता हेतु कांग्रेस कार्यकर्ता ने की बैठक
News vaishali, vaishali news, vaishali live, live vaishali, vaishali live news,hindi news vaishali, vaanishree news,vaanishree news live

महागठबंधन द्वारा दिये गए प्रत्याशी की सफलता हेतु कांग्रेस कार्यकर्ता ने की बैठक

Hits: 0

सहदेई बुजुर्ग – सहदेई प्रखंड क्षेत्र के नयागांव पूर्वी पंचायत स्थित कांग्रेस के प्रखण्ड अघ्यक्ष निवास पर कांग्रेस के प्रखंड अध्यक्ष राजकपूर शाह की अध्यक्षता में एक बैठक आयोजित की गई जिस बैठक का संचालन प्रखंड उपाध्यक्ष विश्वनाथ राय ने कीया । जिसमें प्रखंड क्षेत्र के महागठबंधन के विभिन्न नेताओं ने भाग लिया। जिसमें यह सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि महागठबंधन से जो भी उम्मीदवार आएंगे हम लोग उसे जिता कर पटना भेजने का काम करेंगे। जिससे महागठबंधन के नेताओं को यह महसूस हो कि हमारा संगठन मजबूत है।

यह बातें प्रखंड उपाध्यक्ष विश्वनाथ राय ने कही।वही अपने अध्यक्षीय भाषण में श्री शाह ने कहा कि पार्टी अभी तक सिंबल प्रदान नहीं की है। इसलिए नहीं कहा जा सकता कि किस पार्टी के उम्मीदवार यहां से महागठबंधन के प्रत्याशी के रूप में आएंगे लेकिन जो भी उम्मीदवार आएंगे हम लोग उन्हें पूरी लगन एवं निष्ठा के साथ मदद करेंगे। जो पार्टी के हित में होगा। बैठक में कांग्रेस के उपाध्यक्ष विश्वनाथ राय। राम ज्योति राय। पवन कुमार झा प्रखंड अध्यक्ष महनार, मोहम्मद इकरामउल हक प्रखंड उपाध्यक्ष राजद सहदेई बुजुर्ग, फैयाज आलम, नंदलाल राय, मो0 मुजीब, रामबरन राम, सुमन कुमारी, सुदामा शाह आदि ने अपना अपना विचार बैठक में रखा।

Check Also

सहदेई बुजुर्ग बाजार स्थित सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया की शाखा के बाहर कोरोना गाइडलाइन की जमकर उड़ी धज्जियां

Hits: 0सहदेई बुजुर्ग – लॉकडाउन के दूसरे दिन सहदेई बुजुर्ग प्रखंड में एक और जहां …

गैस सिलेंडर वितरक की सुध न सरकार को न हीं संगठन को

Hits: 0वैशाली। कोरोना महामारी के दौर में फ्रंट लाइन वर्कर्स द्वारा किया जा रहा कार्य …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: