Breaking News
Home / National / Bihar / Begusarai / छोटे से कस्बे से निकल कर सिंगर मिश्रा ने बनाई गायकी में पहचान

छोटे से कस्बे से निकल कर सिंगर मिश्रा ने बनाई गायकी में पहचान

Hits: 102

मृत्युंजय कुमार, भगवानपुर।

ट्रॉली पर गाने वाला 25 वर्षिय शिवेश ने 25 एलबम बनाकर भोजपुरी जगत में बनाई पहचान।

भगवानपुर (बेगूसराय) जिला के युवा लाल सिंगर शिवेश मिश्रा सेमी ने अपने मेहनत और लगन के बल पर भोजपुरी गायकी में अपनी अलग पहचान बनाई है। विदित हो कि 25 वर्षिय सिंगर शिवेश मिश्रा बेगूसराय जिला के मंसूरचक प्रखण्ड के अहियापुर सुदूर देहाती इलाका से निकल कर आज भोजपुरी गायकी जगत में युवा चेहरा के रूप में अपनी सर्वश्रेस्ठ पहचान बनाई है।

इन्होंने बिहार सहित यूपी, बंगाल, आसाम, दिल्ली सहित कई राज्यों में गायकी में खूब धूम मचा रखी है। एक छोटे कलाकार के रूप में काम करते करते आज एक दमदार उपस्थिति में काम कर रहे शिवेश मिश्रा भोजपुरी सुपर स्टार पवन सिंह ,खेसारी लाल, मनोज तिवारी, रितेश पांडेय के साथ भी गा चुके है। अब उनकी खुद की पहचान बन गई है और चन्दा एवं शोनू टेक कम्पनी के साथ एलबम बनाने के लिए अग्रीमेंट भी हो चुका है। शिवेश भोजपुरी समाज पर आधारित एलबम सहित करीब 25 अन्य एलबम बना चुके है। वाणीश्री …आप की आवाज के साक्षात्कार के दौरान रिपोर्टर मृत्युंजय कुमार से सिंगर शिवेश मिश्रा ने अपनी आपबीती बताई।

उन्होंने कहा कि कड़ी मेहनत और लोगों के प्यार दुलार से आज मैं इस मुकाम पर पहुँचा हूँ। स्नातक की शिक्षा ग्रहण करने के बाद शिवेश को उनके पिता फुलकान्त मिश्रा ने इंजिनयरिग की पढ़ाई के लिये मुंबई भाई दीपक मिश्रा के पास भेज दिया था। पर वहाँ शिवेश का मन नही लगा। इन्हें सगीत से प्यार था जिसके करण वे फूफा भूषण झा के यहाँ दलसिंगसराय चले आये। वही फूफा के सहयोग से ट्रॉली पर गायकी शुरू कर दी। धीरे धीरे गायकी कर रुपया जमा किया और कुछ दोस्तों से कर्ज लेकर एलबम बनाना शुरू किया।

शिवेश के आज करीब 25 एलबम रिलीज हो चुके हैं।  एक एलबम को करीब एक करोड़ लोगों ने लाइक किया। जिस कारण चंदा एवं सोन टेक कम्पनी ने शिवेश को एलबम बनाने के लिये दो वर्षों के लिए अग्रीमेंट कर दिया।शिवेश को अब एलबम बनाने में परेशानी झेलनी नही पड़ेगी। शिवेश ने कहा श्रोता मेरे लिये भगवान है उन्ही के कृपा से आज ट्रॉली पर गाते गाते एक पहचान बनाई और हिट हुआ। हमारी पहचान बनाने में सहयोग के लिए वाणीश्री …आप की आवाज का आभार व्यक्त करता हूँ।

Check Also

गंडक तटबंध पर बचे कार्य के लिए व्यक्त की नाराज़गी

Hits: 0वैशाली।  जिलाधिकारी वैशाली श्रीमती उदिता सिंह ने अपर समाहर्ता , BDO वैशाली, CO हाजीपुर …

सहदेई बुजुर्ग बाजार स्थित सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया की शाखा के बाहर कोरोना गाइडलाइन की जमकर उड़ी धज्जियां

Hits: 0सहदेई बुजुर्ग – लॉकडाउन के दूसरे दिन सहदेई बुजुर्ग प्रखंड में एक और जहां …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: