Breaking News
Home / National / Bihar / Begusarai / बाइक की ठोकर से बच्ची की मौत

बाइक की ठोकर से बच्ची की मौत

Hits: 62

अभिषेक राय, तेघड़ा। तेघड़ा, थाना क्षेत्र के नया नगर दुलारपुर बैंक ढाला के पास मंगलवार को एक अज्ञात बाइक की ठोकर से क़रीब 7 वर्षीय एक बच्ची की मौत हो गई. मृतिका की पहचान रात गांव पंचायत के वार्ड नंबर-10 निवासी फूलचंद पासवान की क़रीब 7 वर्षीय पुत्री सुमन कुमारी के रूप में हुई.

घटना के सम्बंध में मृतिका के पिता फूलचंद पासवान ने बताया कि मृतिका सुमन कुमारी अपनी मां के साथ ननिहाल जाने के क्रम में नया नगर बैंक ढाला पर कर रही थी कि इसी दौरान एक अज्ञात बाइक सवार ने बच्ची को धकका मारते हुए भाग निकला. बच्ची को इलाज के लिए तेघड़ा पीएचसी ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने लाश के साथ एनएच-28 को घटना स्थल के पास जाम कर मुआवजे की मांग करने लगे.

घटना की जानकारी मिलते ही तेघड़ा थानाध्यक्ष शरत कुमार और सीओ आदित्य विक्रम घटना स्थल पहुंचकर सड़क जाम कर रहे लोगों को समझा बुझा कर व सरकारी मुआवजा देने का आश्वासन देकर सड़क जाम को तोड़वाया. वही तेघड़ा थाना पुलिस लाश को अपने कब्जे में कर उसे पोस्टमार्टम के लिए बेगुसराय सदर अस्पताल भेज दिया. क़रीब डेढ़ घण्टा सड़क जाम रहा. इस दौरान सड़क के दोनों किनारे छोटी बड़ी वाहनों की लम्बी लाइन लगी रही.

मृतक के परिवार को मुख्यमंत्री पारिवारिक लाभ योजना से 20 हज़ार रुपये का चेक बीडीओ परमानंद पण्डित ने दिया। मौके पर सीओ आदित्य विक्रम, तेघरा थानाध्यक्ष सरत कुमार, मुखिया सुमन देवी, राजद लीडर मो मक़बूल आलम, पूर्व सरपंच महंथ जी, भुल्लू सिंह समेत अन्य लोग मौजूद थे।

Check Also

युवा जदयू के नवनियुक्त जिला अध्यक्ष चंदन कुमार सिंह का कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत

Hits: 0 महनार – युवा जदयू के नवनियुक्त जिला अध्यक्ष चंदन कुमार सिंह का अपने …

भाजपा के बछवाड़ा विधायक को नहीं है सोशल डिस्टेंस का ख्याल, बिना मास्क पहने हीं पहुंच गए कार्यक्रम में

Hits: 0राकेश यादव, बछवाड़ा (बेगूसराय)। समूचे देश में कोरोना कहर बरपा रही है और सरकार …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: