Breaking News
Home / National / Bihar / मुख्यमंत्री ने मृतक को तुरंत मुआवजा देने का दिया आदेश

मुख्यमंत्री ने मृतक को तुरंत मुआवजा देने का दिया आदेश

Hits: 0

बिदुपुर। बीते रविवार को चकसिकन्दर के निकट अहियाई निवासी अवकाश प्राप्त सैनिक सुरेंद्र पांडे के संकल्प रैली में बस से पटना जाने के दौरान 11 हजार वोल्ट के बिजली तार के सम्पर्क में आ जाने से मृत्यु हो जाने की सूचना मिलते ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शोकाकुल हो गए।मुख्यमंत्री श्री कुमार द्वारा मृत्यु के 12 घण्टे के पश्चात ही वैशाली विधायक राज किशोर सिन्हा, महनार विधायक उमेश कुशवाहा,जद यू जिलाध्यक्ष रॉबिन सिन्हा ,एवम विनोद राय को रविवार की देर रात रैली के पश्चात मृतक के घर भेजकर परिजन से मिलने एवम मुआबजा की राशि देने का निर्देश दिए गए।

बीते रविवार के देर रात में ही दोनो विधायक, जिलाध्यक्ष रॉबिन सिन्हा, विनोद राय सहित राजापाकड़ बीडीओ एवम महुआ एसडीओ ने मृतक के घर पहुंचकर सान्तवना दिए, वही बिजली विभाग के द्वारा चार लाख रुपये मुआबजा के चेक मुख्यमंत्री के निर्देश पर मृतक के परिजन को सौंपा गया।

विदित हो कि अवकाश प्राप्त सैनिक स्वर्गीय पांडेय जान की बाजी लगाकर बस में सवार रैली में शामिल होने जा रहे सभी लोगो की जान बचाई थी।उनके मृत्यु के पश्चात स्थानीय लोगो द्वारा हाजीपुर जंदाहा मुख्य मार्ग को जाम कर दिया  गया था।काफी मशक्कत के बाद शव का पोस्टमार्टम कराया गया।

घटना की सूचना मिलते ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा गहरी संवेदना व्यक्त किये गए,वही रैली के पश्चात वैशाली जिले के दोनो जद यू विधायक राज किशोर सिन्हा एवम उमेश कुशवाहा, जिलाध्यक्ष रॉबिन सिन्हा, विनोद राय आदि को मृतक के घर जाकर परिजन से मिलकर सांत्वना देने एवम मुआबजा का चेक देने का निर्देश दिया। स्थानीय लोगो द्वारा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पहल का प्रशंसा किये जा रहे है।

Check Also

लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने चलाया जनसंपर्क अभियान

Hits: 0महुआ । महुआ विधानसभा क्षेत्र के लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने महुआ प्रखंड के …

चोरी की बढ़ते घटना से लोगों में दहशत

Hits: 0महुआ । महुआ थाना क्षेत्र के मंगुराही पंचायत के मंगुराही गांव में गुरुवार की …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: