Breaking News
Home / National / मुख्यमंत्री ऑनलाइन शिकायत सेवा फेल

मुख्यमंत्री ऑनलाइन शिकायत सेवा फेल

Hits: 21

अरुण साहू, सुल्तानपुर। सूबे के मुख्यमंत्री द्वारा पीडितो को ऑनलाइन शिकायत करने व तत्काल न्याय दिलाने की घोषणा सफ़ेद हाथी साबित हो रही है। अधिकारीयों द्वारा की गई ऑन लाइन शिकायतों का निस्तारण कागजी घोडा दौड़ाकर किया जा रहा है।  ऐसे में पीड़ितों को न्याय तो नहीं मिल  परन्तु मुख्यमंत्री के आदेश के अनुपालन में अधिकारीयों को वाहवाही लूटने का मौका जरूर मिल रहा है।

ऐसा  ही एक मामला विकास खंड बल्दीराय के ग्राम पूरे दुर्गा पाठक निवासी रिटायर मेडल प्राप्त सैनिक नन्हेलाल साहू साहू सुत भगौती साहू के यहाँ देखने को मिला है। जिसके द्वारा सूबे के मुख्यमंत्री को 27 जनवरी 2016 को जारी ऑनलाइन शिकायत सुविधा के माध्यम से सुनवाई संख्या 40017916000027 पर गाँव में रास्ते पर कब्जे को लेकर ऑनलाइन शिकायत की गई थी जिसमे सम्बंधित जिम्मेदार अधिकारियों ने बगैर जाँच व पड़ताल किये ही झूठी और बनावटी आख्या आन लाइन कर शासन को भेज दी गई।

पूर्व सैनिक नन्हीलाल ने बताया की ऑनलाइन शिकायत करने के बाद आज तक कोई भी अधिकारी एवं कर्मचारी गाँव में नहीं आया फिर झूठी आख्या शासन को क्यों सौंपी गई ? अधिकारीयों ने इस गैर जिम्मेदाराना रवैये से ऑनलाइन शिकायत करने वाले पीड़ितों का इस सुबिधा से विश्वास उठ रहा है। जब देश की रक्षा करने वाले पूर्व सैनिक की पीड़ा नही सुनी जा रही है तो आम नागरिको की पीड़ा को कौन सुनता होगा शायद यह अंदाजा आप स्वयं लगा सकते है।

Check Also

गंडक तटबंध पर बचे कार्य के लिए व्यक्त की नाराज़गी

Hits: 0वैशाली।  जिलाधिकारी वैशाली श्रीमती उदिता सिंह ने अपर समाहर्ता , BDO वैशाली, CO हाजीपुर …

सहदेई बुजुर्ग बाजार स्थित सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया की शाखा के बाहर कोरोना गाइडलाइन की जमकर उड़ी धज्जियां

Hits: 0सहदेई बुजुर्ग – लॉकडाउन के दूसरे दिन सहदेई बुजुर्ग प्रखंड में एक और जहां …

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: