Breaking News
Home / National / Bihar / Begusarai / गल्ला व्यवसायी के गोदामों में छापेमारी से तेघड़ा में मची हड़कंप

गल्ला व्यवसायी के गोदामों में छापेमारी से तेघड़ा में मची हड़कंप

Hits: 0

अभिषेक राय, तेघड़ा। तेघड़ा, गल्ला व्यवसायी के गोदामों में बुधवार को की गई छापेमारी से तेघड़ा बाजार व आसपास के गल्ला व्यवसायियों में हड़कंप मचा हुआ है. गल्ला व्यवसायी अपने बही खातों और गोदामों में पड़े अनाज का मिलान करने में व्यस्त हो गए.

बुधवार की सुबह लगभग 11 बजे छापेदल की टीम तेघड़ा पहुंचकर स्थानीय कुमार इंटरप्राइजेज के गोदामों में छापेमारी शुरू की. हलांकि अभी इसको लेकर न तो व्यवसायी और न अधिकारी कुछ बता रहे हैं. गोदामों के आगे भारी संख्या में पुलिस तैनात हैं और कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच अधिकारियों की टीम आवश्यक कागजात आदि की जांच की जा रही है.समाचार प्रेषण तक छापेमारी जारी थी. बताया जाता है कि कुमार इंटर प्राइजेज के दो गोदामों की एक साथ जांच की जा रही है.

इसमें स्थानीय पुलिस को शामिल नहीं किया गया है। जांच को लेकर कई तरह की चर्चा भी जोरों पर है. चर्चा है कि सहायक आयकर आयुक्त परिक्षेत्र 2 के नेतृत्व में छापेमारी किया जा रही है। छापेमारी में व्यवसाई के दुकान और गोदाम में स्टॉक को खंगाला जा रहा है. चर्चा यह भी है कि आयकर विभाग को सूचना दी गई थी कि आय के अनुरूप इनकम टैक्स कारोबारी के द्वारा दिया जा रहा है.

इसी को लेकर आयकर विभाग के द्वारा कारोबारी के 2 ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है. इस छापेमारी में बेगूसराय और मुंगेर आयकर विभाग के अधिकारी शामिल है. छापेमारी में अभी तक क्या मिला है यह स्पष्ट नहीं हुआ है. फिलहाल आयकर विभाग के कोई भी अधिकारी कुछ भी बताने से परहेज कर रहे हैं. इस छापेमारी से तेघड़ा बाजार के व्यवसाई में हड़कंप मचा हुआ है.

Check Also

लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने चलाया जनसंपर्क अभियान

Hits: 0महुआ । महुआ विधानसभा क्षेत्र के लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने महुआ प्रखंड के …

चोरी की बढ़ते घटना से लोगों में दहशत

Hits: 0महुआ । महुआ थाना क्षेत्र के मंगुराही पंचायत के मंगुराही गांव में गुरुवार की …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: