Breaking News
Home / National / Bihar / Begusarai / बालिका वर्ग में भागलपुर बालक वर्ग में समस्तीपुर रहा चैंपियन

बालिका वर्ग में भागलपुर बालक वर्ग में समस्तीपुर रहा चैंपियन

Hits: 13

तेघड़ा,प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत बरौनी खेलगांव में आयोजित राज्यस्तरीय जूनियर वाॅलीबाल टूर्नामेंट के फाइनल मुकाबले में बालिका वर्ग में भागलपुर और बालक वर्ग में समस्तीपुर चैंपियन बना. शनिवार की रात्री फाइनल मुकाबले में बालिका वर्ग में भागलपुर और अररिया के बीच खेले गए एकतरफा मुकाबले में अररिया के डिफेंडर भागलपुर की एटैक को नहीं झेल पायी और 2-0 से पराजय का सामना करना पड़ा. हलांकि अररिया पहली बार इस टूर्नामेंट में भाग ली और फाइनल तक पहुंचने में कामयाब रही.

भागलपुर के खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन से सभी को स्तब्ध कर दिया. बालक वर्ग में समस्तीपुर और भागलपुर के बीच खेले गए रोमांचक मुकाबले में समस्तीपुर जीत दर्ज की. पांच सेटों के मुकाबले में पहला सेट हारने के बाद भागलपुर ने दूसरे सेट में संभलने का प्रयास किया और एक समय 9-12 से आगे थी. लेकिन शानदार स्ट्राइक के कारण टीम पुनः स्कोर को बराबर कर अन्ततः 25 -18 से हराकर समस्तीपुर 2-0 से आगे हो गई.

तीसरे सेट में समस्तीपुर आसानी से जीत दर्ज कर चैंपियन बनी. टूर्नामेंट में बेहतर प्रदर्शन के लिए मैन आॅफ दिया टूर्नामेंट भागलपुर के हर्षवर्धन कुमार और चुना गया. मैच में रामाज्ञा सिंह और दिलीप कुमार ने निर्णायक की भूमिका निभाई. फाइनल मुकाबले में मुख्य अतिथि एसडीपीओ आशीष आनंद नें विजेता और उप विजेता टीम को शील्ड देकर सम्मानित किया.

मौके पर बिहार वाॅलीबाल एसोसिएशन के सचिव रामाशीष प्रसाद सिंह, संयुक्त सचिव एन के कापड़ी, इवेंट सचिव नीलकमल, बीरेंद्र कुमार, बेगूसराय वाॅलीबाल एसोसिएशन के सचिव राकेश कुमार, आयोजन समिति के अध्यक्ष एसडीएम डॉ निशांत वरिष्ठ उपाध्यक्ष एसडीपीओ और सचिव अनिल कुमार, उपाध्यक्ष रुपेश कुमार संयुक्त सचिव विकास वागीश, शिक्षक रंजीत कुमार, रामानुज सिंह, दिवाकर भारती आदि मौजूद थे. समापन समारोह में पहुंचे अतिथियों का स्वागत बीएसी के सचिव नवीन सिंह ने किया जबकि प्रभात कुमार पप्पू ने कार्यक्रम को सफल बनाने में सहयोग करने वाले लोगों का धन्यवाद ज्ञापित किया.

Check Also

युवा जदयू के नवनियुक्त जिला अध्यक्ष चंदन कुमार सिंह का कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत

Hits: 0 महनार – युवा जदयू के नवनियुक्त जिला अध्यक्ष चंदन कुमार सिंह का अपने …

भाजपा के बछवाड़ा विधायक को नहीं है सोशल डिस्टेंस का ख्याल, बिना मास्क पहने हीं पहुंच गए कार्यक्रम में

Hits: 0राकेश यादव, बछवाड़ा (बेगूसराय)। समूचे देश में कोरोना कहर बरपा रही है और सरकार …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: