Breaking News
Home / National / Bihar / Vaishali / Raghopur / Bidupur / कार चालक के साथ कि गई मारपीट

कार चालक के साथ कि गई मारपीट

Hits: 2

नलिनी भारद्वाज, बिदुपुर। बिदुपुर थाना के बिदुपुर बाजार में एक कार चालक एवम उसके पिता को मारपीट कर गम्भीर रूप से घायल कर दिया और गले से सोने की सिकड़ी और पांच हजार नकद पॉकेट से निकाल लिया।कार चालक को उनके वाहन में धक्का मारने का विरोध करना महंगा पर गया।इस सम्बन्ध में तीन नामजद सहित तीन अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराया गया है।

दर्ज प्राथमिकी में समस्तीपुर जिला के मोहदी नगर थाना के बिंद बोचहा निवासी चन्देश्वर सिंह पिता जोधन सिंह द्वारा आरोप लगाया गया है की गत 9 जून को वे परिवार के साथ बिदुपुर थाना के बसंतपुर कक रहटा गांव ससुराल कामेश्वर सिंह के यहाँ आये थे।उसने बताया है की 9 जून के शाम को उनके पुत्र बिदुपुर बाजार ऑल्टो कार डी एल 3 सी बी सी 1293 से बिदुपुर बाजार शशिभूषण के निकट गया था।

वहाँ जैसे ही उनका पुत्र वाहन को लगाया वैसे ही बिदुपुर डिह निवासी बिपिन कुमार पिता सुरेंद्र राय मोटर सायकिल से आया और कार में स्क्रेच लगा दिया।जब उनका पुत्र विरोध किया तो विपिन कुमार पिता सुरेंद्र राय,भूषण राय पिता किशोरी राय एवम राहुल कुमार पिता अमरनाथ सिंह एवम तीन अन्य मिलकर उनके पुत्र को मारपीट करने लगा और बिपिन कुमार चाकू हाथ में लिए उनके पुत्र के सर पर जान मारने के नियत से प्रहार कर दिया और लोहा के रड से पैर पर प्रहार कर जख्मी कर दिया।

जब उन्हें मालूम हुआ तो उनके साथ भी बदसलूकी की।वही गले से सोने का चैंन और पॉकेट से 5 हजार रुपये छीन लिया।जख्मी युवक का इलाज स्थानीय पी एच सी में कराया गया।पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Check Also

लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने चलाया जनसंपर्क अभियान

Hits: 0महुआ । महुआ विधानसभा क्षेत्र के लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने महुआ प्रखंड के …

चोरी की बढ़ते घटना से लोगों में दहशत

Hits: 0महुआ । महुआ थाना क्षेत्र के मंगुराही पंचायत के मंगुराही गांव में गुरुवार की …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: