Breaking News
Home / National / Bihar / लोजपा नेता बृजनाथी हत्याकांड में उनके बेटे ई0 राकेश रौशन के वकील को मिली जान से मारने की धमकी

लोजपा नेता बृजनाथी हत्याकांड में उनके बेटे ई0 राकेश रौशन के वकील को मिली जान से मारने की धमकी

Hits: 0

वैशाली जिले के लोजपा नेता बृजनाथी सिंह हत्याकांड में उनके बेटे और लोजपा नेता राकेश रौशन के वकील सुनील कुमार पाठक को मोबाइल पर जान से मारने की धमकी मिली है। बृजनाथी सिंह हत्याकांड का केस सिटी कोर्ट पटना में ट्रायल संख्या 148/17 में चल रहा है। अब केस में 6 अभियुक्तों का डिस्चार्ज पेटिशन माननीय न्यायालय के द्वारा खारिज कर दिया है। जिसके बाद अभियुक्तों द्वारा बौखलाहट में आपराधिक गतिविधि सामने आ रहा है।

वकील श्री सुनील कुमार पाठक 13 फरवरी को दोपहर के 2 बजकर 42 मिनट पर उनके मोबाइल नम्बर 9334116025 पर किसी आपराधिक मंसा के व्यक्ति ने कॉल करके जान से मारने की धमकी दी है। जिस नम्बर से धमकी दिया गया उसका नम्बर 7493844182 है। धमकी देने वाले ने स्पष्ट रूप से वकील को कहा है कि अगर तुमने बृजनाथी सिंह का केस देखना बंद नही किया तो तुम्हारा वही हश्र करेंगे जो बृजनाथी सिंह का किया है।

आपको बता दें कि पहले उक्त नम्बर से राकेश रौशन 7 बार कॉल किया गया था, किन्तु उन्होंने कॉल मिस कर दिया बाद में जब उन्होंने कॉल बैक किया तो फोन ऑफ बताया। उसके बाद उनके वकील को कॉल कर बोला गया।
इस संदर्भ में ई0 राकेश रौशन द्वारा अगमकुआं थाने में आवेदन दिया गया है तथा हाई कोर्ट अधिवक्ता सुनील कुमार पाठक ने भी थाना प्रभारी को आवेदन दिया तथा फोन पर बात करके थानाध्यक्ष से आग्रह किया कि अपराधी पर कठोर कारवाई की जाए ताकि पीड़ित परिवार के परिजनों को न्याय दिलवाया जा सके और आपराधिक अड़चनों पर अंकुश लग सके।

Check Also

लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने चलाया जनसंपर्क अभियान

Hits: 0महुआ । महुआ विधानसभा क्षेत्र के लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने महुआ प्रखंड के …

चोरी की बढ़ते घटना से लोगों में दहशत

Hits: 0महुआ । महुआ थाना क्षेत्र के मंगुराही पंचायत के मंगुराही गांव में गुरुवार की …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: