Breaking News
Home / National / Bihar / Vaishali / Raghopur / Bidupur / छत पर चढ़ा यात्री 11 हजार वोल्ट के तार के सम्पर्क में आने से झुलसा

छत पर चढ़ा यात्री 11 हजार वोल्ट के तार के सम्पर्क में आने से झुलसा

Hits: 28

विजेन्द्र कुमार, बिदुपुर। हाजीपुर से महनार जा रही बस के छत पर चढ़ा एक यात्री 11 हजार वोल्ट के तार के सम्पर्क में आने से झुलसा, जबकि आधा दर्जन के करीब यात्री बस से कूद कर जान बचाये।
घटना बिदुपुर थाना क्षेत्र के हरपुर गोपाल गांव में ग्रामीण पथ पर घटी।

विदित हो की बिदुपुर थाना के चेचर चौक से उत्तर बीते रविवार की देर रात में निखिल कुमार नामक युवक की अपराधियो द्वारा गोली मारकर जख्मी कर दिया गया था।उसी के विरोध में सोमवार की सुबह से ही आक्रोशित लोगों द्वारा हाजीपुर महनार मुख्य मार्ग को चेचर चौक के निकट जाम कर अवरुद्ध कर दिया गया था,जिसके कारण बस सहित अन्य सभी वाहन मायाराम हाट से रूट बदल कर चंदपुरा सैदाबाद हरपुर गोपाल होकर महनार की ओर जाते है।सोमवार को विवेक ट्रेवल्स नामक बस बी आर 31 ए 7907 मायाराम हाट से होकर महनार जाने के लिए हरपुर गोपाल गांव से गुजर रही थी की सड़क पर लटके 11 हजार वोल्ट के बिजली तार के चपेट में बस के छत पर बैठे यात्री आ गये।

करेंट लगने से एक यात्री झुलस गया तो अन्य यात्री बस के छत से कूदकर जान बचाने लगे,जिसमे लगभग आधा दर्जन यात्री जख्मी हो गये।जिसे स्थानीय लोगों द्वारा निजी क्लिनिक में इलाज कराया गया।वही बिजली करेंट से झुलसे युवक महद्दी नगर थाना के विशनपुर बेरी गांव के शिव कुमार राय का 21 वर्षीय पुत्र लक्ष्मण कुमार का निजी क्लिनिक में स्थानीय शिक्षक अरुण कुमार अरुण ने इलाज कराया।

वही घटनास्थल पर जख्मी युवक के चचेरा भाई शंकर राय पिता शिवदयाल राय द्वारा बताया गया की वे दोनो दिल्ली में वायरिंग का कार्य करते है।दिल्ली से घर जा रहे थे।घटना कि सुचना मिलते ही एस आई मनोहर कुमार घटनास्थल पर पहुंच कर जख्मी युवक लक्ष्मण के इलाज के लिए बिदुपुर पी एच सी लाया और उसे इलाज कराया।

वही ग्रामीणों द्वारा रोके गये बस को भी पुलिस ने महनार के लिए रवाना कराया।जख्मी युवक का इलाज कर रहे चिकित्सक डॉ विनोद कुमार ने बताया की युवक खतरे से बाहर है। इस घटना को लेकर कुछ देर तक अफरा तफरी मची रही।युवक का इलाज पी एच सी में जारी ही था।

Check Also

युवा जदयू के नवनियुक्त जिला अध्यक्ष चंदन कुमार सिंह का कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत

Hits: 0 महनार – युवा जदयू के नवनियुक्त जिला अध्यक्ष चंदन कुमार सिंह का अपने …

भाजपा के बछवाड़ा विधायक को नहीं है सोशल डिस्टेंस का ख्याल, बिना मास्क पहने हीं पहुंच गए कार्यक्रम में

Hits: 0राकेश यादव, बछवाड़ा (बेगूसराय)। समूचे देश में कोरोना कहर बरपा रही है और सरकार …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: