Breaking News
Home / National / Bihar / भगवतीपुर के एक 40 वर्षीय विक्षिप्त युवक का शव चैनपुर बघेल नहर से बरामद
News vaishali, vaishali news, vaishali live, live vaishali, vaishali live news,hindi news vaishali, vaanishree news,vaanishree news live

भगवतीपुर के एक 40 वर्षीय विक्षिप्त युवक का शव चैनपुर बघेल नहर से बरामद

Hits: 0

सहदेई बुजुर्ग – सहदेई बुजुर्ग ओपी क्षेत्र के मजरोहि शहरिया पंचायत के चैनपुर बघेल मुसहरी काली मंदिर के निकट नहर में एक 40 वर्षीय विक्षिप्त युबक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। घटना के सम्बंध में मिली जानकारी के अनुसार सहदेई बुजुर्ग ओपी के अंतर्गत सहदेई के अन्धरावर पहला पुल से चैनपुर बघेल होते हुये बेलवारी चौर को जोड़ने वाली नहर में 40 वर्षिय मानसिक विक्षिप्त युबक का शव मिला।

युवक की पहचान प्रखण्ड क्षेत्र के मजरोहि उर्फ शहरिया पंचायत के वार्ड संख्या 18 भगवतीपुर गांव निवासी सोगारथ पासवान के 40 वर्षिय पुत्र नंदू पासवान के रूप में हुई। मृतक 29 सितम्बर से ही घर से लापता था।परिजन उसकी लगातार तलाश कर रहे थे।लेकिन उसकी कोई जानकारी नही मिल सकी थी।लेकिन इसी बीच रविवार की सुबह नंदू कुमार का शव नहर में मछली मारने जाने के दौरान दिखा जिसकी जानकारी परिजन को दिया गया जिसके बाद परिजन पहुँच शब का पहचान नंदू के रूप में किया।बताया गया कि नंदू मानसिक रूप से विक्षिप्त था।

नंदू अपने माता पिता की इकलौती सन्तान था।उसके पिता सोगारथ पासवान मजदूरी कर अपने परिवार का भरण पोषण करते है।यह परिवार आर्थिक रूप से बहुत ही कमजोर है।बताया गया कि नंदू कुमार के शव को नहर से परिजनों ने ही निकला और घर ले गए।शव का पोस्टमार्टम नही कराया गया। वही सूचना मिलते है जदयु के युवा प्रखण्ड अध्यक्ष राजकिशोर सिंह, पैक्स अध्यक्ष हरेंद्र राय, अभय सिंह, सुरेश माँझी, सुधीर बाबा हेमंत चौधरी, संजय चौधरी आदि ने सहदेई ओपी को सूचना देते हुये सरकार से मदद की मांग की है।

Check Also

लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने चलाया जनसंपर्क अभियान

Hits: 0महुआ । महुआ विधानसभा क्षेत्र के लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने महुआ प्रखंड के …

चोरी की बढ़ते घटना से लोगों में दहशत

Hits: 0महुआ । महुआ थाना क्षेत्र के मंगुराही पंचायत के मंगुराही गांव में गुरुवार की …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: