Breaking News
Home / National / Bihar / Begusarai / भाजपा ने ही बदली देश की सूरत, सीरत और सेहत : सुनैना

भाजपा ने ही बदली देश की सूरत, सीरत और सेहत : सुनैना

Hits: 66

मृत्युंजय कुमार, भगवानपुर (बेगूसराय)। मौजूदा दौर में पहली बार देश अपने विकास के स्वर्णकाल से गुज़र रहा है।वस्तुतः नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार ने ही देश मे न सिर्फ वास्तविक विकास किया बल्कि देश की सूरत, सीरत एवं सेहत में आमूलचूल बदलाव लाये।

ये बातें भाजपा महिला मोर्चा की जिला उपाध्यक्षा सुनैना देवी ने प्रखंड क्षेत्र के पाली गांव में आयोजित महिला मोर्चा की बैठक को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि इस विकास क्रम को जारी रखने के लिए पुनः 2019 में नरेंद्र मोदी सरकार को कायम रखने के लिए अभी से लोगों में जागरूकता चलाने की आवश्यकता है और प्रधानमंत्री के कार्यक्रमों की जानकारी जन जन तक पहुंचाने के प्रयास में कार्यकर्ताओं को लग जाना चाहिये।

महिला मोर्चा की मंडल अध्यक्षा सीमा देवी की अध्यक्षता में आयोजित इस बैठक का संचालन महिला मोर्चा की प्रदेश पदाधिकारी सह पंचायत समिति सदस्या सुनीता चौधरी ने किया।भारतीय जनता टी.वी. एवं सिने कामगार संघ के प्रदेश अध्यक्ष सह चर्चित बॉलीवुड अभिनेता अमिय कश्यप ने उक्त अवसर पर महिला मोर्चा को भाजपा की आत्मा बताते हुए कहा कि महिलाओं का सम्मान सिर्फ और सिर्फ भाजपा ही कर सकती है।

उन्होंने कहा कि आधी आबादी को पूरा प्रतिनिधित्व देने के प्रति पार्टी संकल्पित है।वरिष्ठ नेता सह मुखिया सुधीर कुमार मुन्ना ने आगामी चुनाव की तैयारी में कार्यकर्ताओं को अभी से लग जाने की अपील की। ज़िला उपाध्यक्ष प्रेमशंकर राय ने कहा कि संगठन ही पार्टी की शक्ति है और कार्यकर्ता इसके आधारस्तम्भ।

इस अवसर पर सुनैना देवी द्वारा उपस्थित पदाधिकारियों को अंगवस्त्रम से सम्मानित किया गया।सीमा देवी ने शीघ्र ही महिला मोर्चा की कमिटी की घोषणा किये जाने की बात कही। उक्त मौके पर मंडल अध्यक्ष पंकज पासवान, डब्लू कुमार, राकेश महंथ, अरविंद पासवान, बमबम चौधरी, नलिनी कुमार सहित सैकड़ों भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे।

Check Also

लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने चलाया जनसंपर्क अभियान

Hits: 0महुआ । महुआ विधानसभा क्षेत्र के लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने महुआ प्रखंड के …

चोरी की बढ़ते घटना से लोगों में दहशत

Hits: 0महुआ । महुआ थाना क्षेत्र के मंगुराही पंचायत के मंगुराही गांव में गुरुवार की …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: