Breaking News
Home / National / Bihar / बीजली गायब और लो वोल्टेज रहने की समस्या को लेकर आंदोलन करने का निर्णय

बीजली गायब और लो वोल्टेज रहने की समस्या को लेकर आंदोलन करने का निर्णय

Hits: 17

रमेश शंकर झा, समस्तीपुर बिहार। जिले के उजियारपुर प्रखंड के पतैली पश्चिमी पंचायत अन्तर्गत वार्ड नं०- 07 के बलिरामपुर में बीजली की आँख मिचौली से परेशान ग्रामीणो ने बैठक की। वहीँ भाकपा (माले) कार्यकर्ता बालेश्वर सहनी की अध्यक्षता में बैठक किया। जिसमें 11 हजार के जर्जर तार बदलने, पोल और तार लगाकर हर घर तक बीजली पहुँचाने की मांग की है। जिसमे एक और नया ट्रांसफर्मर लगाकर लो वोल्टेज की समस्या दूर करने की भी मांग कि है।

बैठक को सम्बोधित करते हुए प्रखण्ड सचिव फूलबाबू सिंह ने कहा कि परियोजना के द्वारा जहाँ भी काम कराया गया है हर जगह घटिया सामग्री उपयोग किए जाने के कारण बीजली की आपूर्ति व्यवस्था आये दिन बाधित होती रहती है। वहीँ शिकायत करने पर भी कोई उचित कदम नही उठाया जाता है। जिसमे ग्राम पंचायत मालती के वार्ड नं०- 02, शैखटोली में भी इसी तरह की समस्या से वहाँ के उपभोक्ता जूझ रहे हैं। इसकी भी शिकायत बिजली विभाग से किया गया है।

पन्द्रह दिनों में बीजली विभाग यदि लो वोल्टेज और नया ट्रांसफर्मर लगाकर हर घर तक बीजली नही पहुँचाएगी, तो दलसिंहसराय-विशनपुर मुख्य-पथ को जाम किया जाएगा। फिर भी काम नही कराया गया तो उजियारपुर पॉवर ग्रीड के सामने अनिश्चतकालीन भूखहड़ताल शुरू किया जाएगा। मौके पर गेना सहनी, पोलिन्द्र सहनी, लालदेव सहनी, रामप्रवेश सहनी, रामलाल सहनी, राजकुमार सहनी, मनोज और रोहित कुमार आदि लोग उपस्थित थे।

Check Also

लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने चलाया जनसंपर्क अभियान

Hits: 0महुआ । महुआ विधानसभा क्षेत्र के लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने महुआ प्रखंड के …

चोरी की बढ़ते घटना से लोगों में दहशत

Hits: 0महुआ । महुआ थाना क्षेत्र के मंगुराही पंचायत के मंगुराही गांव में गुरुवार की …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: