Breaking News
Home / National / Bihar / एक बार फिर सोशल मीडिया बनी रंजिश का कारण

एक बार फिर सोशल मीडिया बनी रंजिश का कारण

Hits: 49

रिपोर्ट: शिशिर समीर। बजरंगदल के कार्यकर्ता ने फारा लालू न्याय रथ का पोस्टर और किया दुर्व्यवहार, विरोध में आक्रोशित राजद समर्थक सड़क जाम कर कर रहे शासन-प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी, राजद समर्थकों ने बजरंगदल पर लगाया लावापुर में अल्पसंख्यक समुदाय के महिला के साथ दुर्व्यवहार करने का भी आरोप, सड़क जाम महनार थाना क्षेत्र लावापुर जनता चौक के पास का है।

दरअसल ये पोस्टर वार से जुड़ा मामला है ।पद्दमावत फिल्म के विरोध और समर्थन में सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को गाली और धमकी देने से शुरू हुआ हमला बृहद भयानक लड़ाई का रूप ले लिया। कल सोशल मीडिया के फेसबुक एकाउंट से एक-दूसरे को गाली गलौज दिया गया।

वही किसी ने महनार विधानसभा के राजद नेता के द्वारा निकाली गई “लालू न्याय रथ ” में लगे पोस्टर को किसी शरारती तत्वों ने फाड़ दिया। सोशल मीडिया पर गाली और पोस्टर फाड़े जाने से राजद समर्थक आक्रोशित हो भारी संख्या में एकत्रित होकर बजरंगदल के कार्यकर्ता को घेर लिया और पूछताछ करने लगा।

किसी ने स्थानीय नेता दिलीप राय को सूचना दी। दिलीप राय और स्थानीय पुलिस के बीचबचाव से उस समय तो मामला शांत हो गया, लेकिन इसी बीच महनार के लावापुर में पोस्टर फाड़े जाने की सूचना पर समर्थक लावापुर जनता चौक के निकट सड़क पर बैठ शासन-प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए सड़क जाम कर दिया।

राजद समर्थकों ने बजरंगदल पर अल्पसंख्यक समुदाय के महिला के साथ बजरंगदल के कार्यकर्ता द्वारा दुर्व्यवहार करने का भी आरोप लगाया है। राजद समर्थकों का कहना है कि बजरंगदल के कार्यकर्ता पद्मावत फिल्म के आर में समाजिक सद्भावना को बिगाड़ने में लगे हुए है और प्रशासन कोई कार्रवाई नही कर रही। राजद समर्थकों ने हथियार प्रदर्शन करने पर भी सख्त एतराज जताया।

अब सवाल उठता है कि आखिर सोशल मीडिया पर मनचलों द्वारा अश्लील तस्वीर और गाली-गलौज की शिकायत करने के बाद भी प्रशासन कारवाई करने के बदले कबतक संसाधन के अभाव का रोना रोते रहेगी और मनचले किसी के सम्मान के साथ खिलवाड़ करते रहेगा। सड़क जाम और विरोध प्रदर्शन महनार थाना क्षेत्र के लावापुर जनता चौक के निकट का है।

Check Also

लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने चलाया जनसंपर्क अभियान

Hits: 0महुआ । महुआ विधानसभा क्षेत्र के लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने महुआ प्रखंड के …

चोरी की बढ़ते घटना से लोगों में दहशत

Hits: 0महुआ । महुआ थाना क्षेत्र के मंगुराही पंचायत के मंगुराही गांव में गुरुवार की …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: