Breaking News
Home / National / Bihar / Vaishali / Raghopur / Bidupur / पहले प्यार फिर धोखा

पहले प्यार फिर धोखा

Hits: 33

नलिनी भारद्वाज, बिदुपुर। प्यार अंधा होता है एक ही स्कूल में शिक्षक और शिक्षिका में प्यार हुआ और दोनों फरार हो गये। लेकिन जब मामला पुलिस में पहुंचा तो युवती बदल गयी उसने विवाहित शिक्षक से प्यार की बात को इनकार कर अपहरण का आरोप लगा दिया।

बताया जाता है कि महनार थाना क्षेत्र के स्टेशन रोड पर स्थित आर.एन.जी इंटरनेशनल स्कूल के संचालक का पुत्र अपने ही विद्यालय में शिक्षक के रूप में कार्यरत थे। उसी विद्यालय में एक युवती भी शिक्षक के रूप में कार्यरत थी। दोनों के बीच अचानक प्रेम पनप गया जिसके बाद दोनों ने भाग कर शादी रचा लेने का मन बनाया विवाहित और बाल-बच्चों वाले शिक्षक ने कुंवारी शिक्षिका को अपने स्कार्पियों बैठाया और भाग निकले।

घटना के दिन जब शिक्षिका अपने घर देर शाम तक विद्यालय से वापस नहीं आयी तो परिजनों को शंका हुई और उन लोगों ने खोजबीन शुरू की। मामले की सूचना मिलते ही युवती के पिता चमरहरा गांव के राम प्रसाद सिंह  ने अपनी पुत्री खुशबू कुमारी उर्फ सपना के अपहरण कर लेने की स्कूल संचालक रंजीत सिंह के पुत्र संधीर कुमार के विरुद्ध महनार थाने में एक प्राथमिकी दर्ज करा दी।

जिसके बाद पुलिस सक्रिय हुई। पुलिस ने इस सूचना को वायरलेस के माध्यम से प्रसारित किया जिसके बाद जिस स्कार्पियों से छात्रा का अपहरण किया गया था उसके नंबर के आधार पर पटना की पुलिस ने गांधी सेतु पर वाहनों की जांच शुरू की। जांच के दौरान युवक को युवती के साथ गिरफ्तार कर लिया गया।

उनके पास से दो लाख 44 हजार 850 रूपये भी बरादमद हुए हैं। वहां से दोनों युवक और युवती को बिदुपुर थाने पर लाया गया। जहां थानाध्यक्ष रितेश कुमार मंडल ने बताया कि युवक पहले से ही विवाहित है। उसकी ससुराल इसी थाना क्षेत्र में स्थित है। उन्होंने कहा कि महनार थाने से देर रात सूचना मिलते ही पुलिस सक्रिय हुई और कार्रवाई शुरू की गयी।

जिसके बाद सफलता हाथ लगी है। थानाध्यक्ष ने बताया कि युवती ने अपने बयान में कहा है कि वह स्कूल से घर वापस जा रही थी कि उसी समय स्कूल संचालक के पुत्र ने उसका हाथ पकड़ कर जबरदस्ती स्कार्पियों में बैठा लिया और भागने लगा। जिसे बरामद कर बिदुपुर थाना लाया गया और एसएसपी अजय कुमार द्वारा घंटो गहन पूछताछ के  बाद में बिदुपुर थाना क्षेत्र की पुलिस ने दोनों को महनार थाने को सौंप दिया। जिसे पुलिस अभिरक्षा में महनार थाने की पुलिस ले गयी।

Check Also

तैयबपुर खरजम्मा के एक घर मे फटा गैस सिलेंडर कोई हताहत नही

Hits: 0सहदेई बुजुर्ग – देसरी थाना क्षेत्र के अंतर्गत नयागांव पश्चिमी पंचायत के वार्ड संख्या …

News vaishali, vaishali news, vaishali live, live vaishali, vaishali live news,hindi news vaishali, vaanishree news,vaanishree news live

सहदेइ प्रखंड क्षेत्र में लगातार बढ़ते जा रहा है कोरोना संक्रमित मरीजो की संख्या

Hits: 0सहदेई बुजुर्ग –  सहदेई बुजुर्ग प्रखंड में प्रत्येक दिन कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: