Breaking News
Home / National / Bihar / अब बदलने लगा हैं सिवान शहर IG का आदेश जारी
vaanishree exclusive

अब बदलने लगा हैं सिवान शहर IG का आदेश जारी

Hits: 76

रिपोर्ट: विशाल शाही। सीवान के लिए एक बड़ी खुशखबरी है, अब तक सिवान में सब ने बढ़ते हुए क्राइम को सुना है अलग-अलग चौक-चौराहों पर बढ़ती बदमाशियों को देखा है पर अब इन सब पर लगाम लगने वाली है क्योंकि आपका सिवान अब बदलने वाला है।

मुजफ्फरपुर आईजी सुनील कुमार ने मंगलवार को सिवान पहुंच कर एसपी ऑफिस का निरीक्षण किया। इससे पहले वह आइबी पहुंचे जहां उन्हें गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया। सुनील कुमार ने एसी नवीन चंद्र झा से एक एक रिकॉर्ड की जानकारी हासिल की और उसे बेहतर तरीके से अपडेट करने का निर्देश दिए।
बाद आइजी सुनील कुमार ने पत्रकारों से बात चित के दौरान रामराज्य मोड़ समीप आपराधिक घटनाओं को अंजाम दिए जाने की जानकारी मिलने के बाद वहां एसपी को जाकर निरीक्षण करने के बाद पुलिस चौकी बनाने के लिए स्थल चयन करने को कहा। इसके बाद पूरे शहर में भी हो रही आपराधिक घटनाओं में कमी लाने के लिए विभिन्न चौक चौराहों पर कैमरा लगाने की अनुशंसा विभाग में करने की बात कही।

इसके बाद वे महाराजगंज अनुमंडल पहुंचे और यहां थाने का निरीक्षण किया। जहां यह सूचना मिली कि एक महिला ने थानाध्यक्ष पर मामला दर्ज करने के लिए पांच लाख रुपये रिश्वत मांगने का आरोप लगाया। जिसे उन्होंने एसपी के पास जाकर सूचित करने को कहा।

Check Also

लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने चलाया जनसंपर्क अभियान

Hits: 0महुआ । महुआ विधानसभा क्षेत्र के लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने महुआ प्रखंड के …

चोरी की बढ़ते घटना से लोगों में दहशत

Hits: 0महुआ । महुआ थाना क्षेत्र के मंगुराही पंचायत के मंगुराही गांव में गुरुवार की …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: