Breaking News
Home / National / Bihar / हुसैनगंज से इंटर के छात्र का अपहरण

हुसैनगंज से इंटर के छात्र का अपहरण

Hits: 57

रिपोर्ट: विशाल शाही, सिवान। जिले के हुसैनगंज थाना क्षेत्र के छपियां बुजुर्ग के बबलु कुमार गुप्ता का अपहरण गुरूवार को शाम में हो गयी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार छपियां बुजुर्ग निवासी अवध किशोर गुप्ता का पुत्र बबलु कुमार गुप्ता उम्र लगभग 19 वर्ष का अपहरण गुरुवार को छपियां नहर के पास बने भारत गैस एजेंसी के सामने से शाम साढ़े पांच बजे अपहरणकर्ताओं ने कर लिया। बबलु इंटर फाईल ईयर का छात्र है। मौके पर एक साईकिल, टोपी, जुता और एक बिजली का बल्ब पुलिस ने बरामद की है। परिजनों का कहना है कि शाम करीब पांच बजे उसके मोबाईल पर किसी का फोन आया, उसके बाद बबलु बार बार धड़ी देखने लगा।

कुछ देर के बाद वह अपना मोबाईल घर पर छोड़ कर टेढ़ीघाट बाजार यह कह कर गया कि मैं जुता सिलवाने और बिजली का बल्ब लेने जा रहा हुं. उसके बाद उसे काफी देर तक घर नहीं पहुंचने पर घरवालों ने खोज बीन शुरू कर दी। रात भर परिजनों द्वारा खोज बीन किया गया लेकिन बबलू का कहीं पता नहीं चला।

सुबह होने पर ग्रामीण जब शौच के लिए नहर की तरफ गये तो देखा कि साईकिल, टोपी, जुता व बिजली का बल्ब नहर के गड्ढ़े में पड़ा हुआ है. धीरे धीरे कानों कान ये बात चारो तरफ फैल गयी। जब बबलु के परिजन वहां आये तो बिखरे सामानों देख कर रोने लगे और बबलु का अपहरण होने की बात कही।

उसके बाद स्थानीय मुखिया पति सत्यप्रकाश प्रसाद ने स्थानीय थाने को इय घटना की जानकारी दी, सूचना पाते ही एएसआई रामविचार राम पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे और स्थिति से अवगत होते हुए जांच में जुट गये. बबलु दो भाई में छोटा है, बड़ा भाई चंदन गुप्ता घर पर रहता है. उसके पिता अवध किशोर गुप्ता किसान है।

इस घटना से बबलु के परिजनों का रो रोकर बुरा हाल हुआ है. स्थानीय मुखिया लालती देवी, बिनोद यादव, संतोष पड़ित, हरेराम ठाकुर, राम सुंदर पड़ित, रामाधार पड़ित, राजीलाल यादव, जलाल अहमद, सत्यप्रकाश प्रसाद सहित अन्य ने थाने से शीघ्र बबलु को बरामद करने की मांग किया है।

Check Also

लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने चलाया जनसंपर्क अभियान

Hits: 0महुआ । महुआ विधानसभा क्षेत्र के लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने महुआ प्रखंड के …

चोरी की बढ़ते घटना से लोगों में दहशत

Hits: 0महुआ । महुआ थाना क्षेत्र के मंगुराही पंचायत के मंगुराही गांव में गुरुवार की …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: