Breaking News
Home / National / Bihar / Purnia / Banmankhi / अभाविप ने केरल के मुख्यमंत्री का पुतला फूंका

अभाविप ने केरल के मुख्यमंत्री का पुतला फूंका

Hits: 46

रिपोर्ट: सोहन कुमार, बनमनखीे। केरल में राष्ट्रवादी विचारधारा के कार्यकर्ताओं का लगातार हो रहे हत्याओं के खिलाफ अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद द्वारा बनमनखी अनुमंडल स्थित नेहरू चौक पर केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन का आक्रोष भरे नारों के साथ पुतला दहन किया गया। ‘केरल की गलियाँ सूनी है वामपंथी सरकार खूनी है’, ‘केरल के वामपंथी सरकार मुर्दाबाद’, ‘केरल के वामपंथी सरकार होश में आओ’ आदि नारों के साथ शिक्षानगर स्थित अस्थाई अभाविप कार्यालय से नगर मंत्री मंगल कुमार के नेतृत्व में दर्जनों कार्यकर्ताओं ने मुख्य बाजार का भ्रमण करते हुए नेहरू चौक पर सभा में तब्दील हुआ तत्पश्चात केरल के मुख्यमंत्री का पुतला दहन किया गया।

मौके पर मौजूद प्रदेश सह मंत्री शशिशेखर कुमार ने कहा कि केरल के वामपंथी सरकार के शह पर नकाबपोश वामपंथी गुंडों एवं जेहादी तत्व ने 19 जनवरी को कन्नूर के आईटीआई काक्कायानाड इकाई के सदस्य श्याम प्रसाद की दर्दनाक हत्या धारदार हथियार के द्वारा बाईक से पिछा करके कर दिया गया है। जिसका विद्यार्थी परिषद कड़ी निन्दा करता है और अभाविप केंद्र सरकार से एनआईए जाँच और केरल सरकार बर्खास्त कर राष्ट्रपति शासन लागू करने की मांग करता है। वही जिला संयोजक अभिषेक आनंद ने कहा कि वामपंथियों द्वारा अपने से विपरीत विचारधारा वाले राष्ट्रवादी लोगों की हत्या का इतिहास दुनिया के सामने है। देवभूमि केरल को खूनी रंग में रंगकर बदनाम करने की साजिश है, विद्यार्थी परिषद इसको लेकर चुप नहीं बैठेगा।

इस मौके पर गणपत कुमार सिंह, मो. तनवीर आलम, राजकुमार मंडल, संजीव कुमार मंडल, राजेश कुमार पोद्दार, दिनेश कुमार, सिकन्दर कुमार चौधरी, प्रह्लाद कुमार अमर, विजय कुमार पासवान, राहुल कुमार मंडल, आदित्य कुमार, दीपक कुमार सहित दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद थे।

Check Also

लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने चलाया जनसंपर्क अभियान

Hits: 0महुआ । महुआ विधानसभा क्षेत्र के लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने महुआ प्रखंड के …

चोरी की बढ़ते घटना से लोगों में दहशत

Hits: 0महुआ । महुआ थाना क्षेत्र के मंगुराही पंचायत के मंगुराही गांव में गुरुवार की …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: