Breaking News
Home / National / Bihar / Vaishali / Raghopur / Bidupur / बिहार में विधि व्यवस्था चौपट : शिवचन्द्र राम

बिहार में विधि व्यवस्था चौपट : शिवचन्द्र राम

Hits: 10

नलिनी भारद्वाज, वैशाली। पूर्व मंत्री शिवचन्द्र राम ने कहा कि बिहार में विधि व्यवस्था चौपट हो गयी है। भीषण शीत लहर के बाद भी गरीबो के बीच आज तक राज्य सरकार न तो कम्बल का वितरण ही करायी और न ही चौक चौराहे पर अलाव की व्यवस्था ही।उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश में विधि व्यवस्था चौपट हो गयी है।पुलिस प्रशासन पंगु बन गयी है।अपराधियो का खौफ काफी बढ़ गया है।लोग अपने आप को असुरक्षित महसूस कर रहे है। पूर्व मंत्री श्री राम बिदुपुर में पत्रकारों से वार्ता करते हुए उक्त बातें कहा।उन्होंने कहा कि खासकर वैशाली जिले में तो पुलिस प्रशासन नाम की कोई चीज ही नही है।

प्रत्येक दिन किसी न किसी स्थान पर अपराधियो के द्वारा लूट और हत्या कांड को अंजाम दिया जा रहा है।उन्होंने चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि पिछले माह हाजीपुर आद्योगिक क्षेत्र में प्रसिद्ध उद्योगपति युवा व्यवसायी गुजन खेमका की अपराधियो ने दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गयी और अपराधी आराम से फरार हो गए।वही जंदाहा में एक युवा व्यवसायी सहित दो किसानों को भी नक्सलियों के द्वारा अगवा कर लेने एवम हत्या कर दिया गया।

इस जिले में लूट की भी प्रत्येक दिन किसी न किसी जगह पर घटनाएं भी घट रहे है। उन्होंने राज्य और केंद्र सरकार पर जमकर बरसे।उन्होंने आरोप लगाया कि प्रदेश में कही भी भीषण शीत लहर के बाद भी आजतक कम्बल का वितरण गरीबो के बीच नही कराया गया और न ही अलाव की व्यवस्था ही कराये गये।

उन्होंने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में महागठबंधन की केंद्र में सरकार बनेगी और बिहार में भी अधिकांश सीट पर महागढबन्धन के प्रत्याशी ही चुनाव जीतकर लोकसभा में पहुंचेंगे।इस अवसर पर राजद के जिला उपाध्यक्ष शत्रुध्न प्रसाद राय,उदय प्रकाश यादव,राज कुमार,अजय यादव,शिव प्रसाद राम,देव राज सिंह,प्रखंड राजद अध्यक्ष राज किशोर यादव,पंकज कुमार,सन्तोष कुमार,अर्जुन राय, ललन कुमार,वीरेश कुमार राय आदि भी उपस्थित थे।

Check Also

युवा जदयू के नवनियुक्त जिला अध्यक्ष चंदन कुमार सिंह का कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत

Hits: 0 महनार – युवा जदयू के नवनियुक्त जिला अध्यक्ष चंदन कुमार सिंह का अपने …

भाजपा के बछवाड़ा विधायक को नहीं है सोशल डिस्टेंस का ख्याल, बिना मास्क पहने हीं पहुंच गए कार्यक्रम में

Hits: 0राकेश यादव, बछवाड़ा (बेगूसराय)। समूचे देश में कोरोना कहर बरपा रही है और सरकार …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: