Breaking News
Home / National / Bihar / बिहार ने रामविलास के रूप में खोया अनमोल रत्न, खलती रहेगी कमी -उमेश कुशवाहा
News vaishali, vaishali news, vaishali live, live vaishali, vaishali live news,hindi news vaishali, vaanishree news,vaanishree news live

बिहार ने रामविलास के रूप में खोया अनमोल रत्न, खलती रहेगी कमी -उमेश कुशवाहा

Hits: 0

महनार।  महनार विधायक उमेश सिंह कुशवाहा ने लोजपा संस्थापक सह केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान जी के असामयिक निधन से बिहार के लिए अपूरणीय क्षति बताया है। उन्होंने कहा कि बिहार में रामविलास पासवान के रूप में एक अनमोल रत्न खो दिया है। बिहार ही नहीं केंद्र की राजनीति में भी उनकी कमी खलती रहेगी। विधायक श्री कुशवाहा ने उनके साथ बीते पल को याद करते हुए भावुक हो गए।‌ उन्होंने बताया कि हर जाति – धर्म के भेदभाव से ऊपर उठकर इन्होंने काम किया।

विधायक उमेश सिंह कुशवाहा सुबह ही रामविलास जी के पटना स्थित आवास पर पहुंचे और उनके पार्थिव शरीर पर पुष्पांजलि अर्पित कर नम आंखों से श्रद्धांजलि दी।विधायक ने संवाददाता को बताया कि रामविलास जी समाजवादी और जन जन के नेता थे। खगड़िया के एक छोटे से गांव शहरबन्नी में जन्मे रामविलास जी अपने मेहनत के बल पर शून्य से संसद तक पहुंचे। जिस विभाग में मंत्री बने उस विभाग को चौमुखी विकास किये।

अपने जीवन में विधायक, लोकसभा सांसद, राज्यसभा सांसद एवं छह प्रधानमंत्रियों के कैबिनेट में केंद्रीय मंत्री पद को सुशोभित किया। हाजीपुर से आठ बार सांसद बने और हमेशा हाजीपुर से जुड़े रहे। वहीं रामविलास जी को श्रद्धांजलि देने पहुंचे विधायक जी के साथ जदयू वैशाली के जिला महासचिव सह महनार नगर प्रभारी मनोज पटेल, पूर्व उप प्रमुख भोला सिंह, संतलाल पासवान, महेश सिंह आदि भी श्रद्धासुमन अर्पित किए।

Check Also

गंडक तटबंध पर बचे कार्य के लिए व्यक्त की नाराज़गी

Hits: 0वैशाली।  जिलाधिकारी वैशाली श्रीमती उदिता सिंह ने अपर समाहर्ता , BDO वैशाली, CO हाजीपुर …

सहदेई बुजुर्ग बाजार स्थित सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया की शाखा के बाहर कोरोना गाइडलाइन की जमकर उड़ी धज्जियां

Hits: 0सहदेई बुजुर्ग – लॉकडाउन के दूसरे दिन सहदेई बुजुर्ग प्रखंड में एक और जहां …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: