Breaking News
Home / National / Bihar / गोपालगंज शहर के बैंक ऑफ इंडिया के शाखा से संदिग्ध स्थिति में युवक गिरफ्तार
vaanishree exclusive

गोपालगंज शहर के बैंक ऑफ इंडिया के शाखा से संदिग्ध स्थिति में युवक गिरफ्तार

Hits: 58

रिपोर्ट: विशाल शाही, गोपालगंज। गोपालगंज नगर थाना क्षेत्र के जंगलिया मोड़ स्थित बैंक ऑफ इंडिया की शाखा के पास संदिग्ध हालत में एक युवक को पुलिस ने गुरुवार को हिरासत में ले लिया है। हिरासत में लिए गए युवक की पहचान पूर्वी चंपारण जिले के केसरिया थाने के डुमरिया गांव का कृष्णा महतो के तौर पर हुई है। उनसे नगर थाना की पुलिस पूछताछ कर रही है। नगर थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि उन्हें सुचना मिली की जंगलिया स्थित बैंक ऑफ इंडिया की शाखा में युवक मंडरा रहा था। युवक की संदिग्ध भूमिका को देखते हुए उसे हिरासत में लिया गया है। युवक से पूछताछ जी जा रही है साथ ही साथ उसकी आपराधिक कुंडली को भी खंगाली जा रही है।

गौरतलब है कि शहर के विभिन्न बैंक व एटीएम के पास इन दिनों उचक्का गिरोह के सदस्य मंडरा रहे हैं। बैंक व एटीएम से रुपए निकालकर वापस घर लौटने वाले ग्राहकों को गिरोह के सदस्य अपना निशाना बनाते हैं। आए दिन हो रही घटनाओं को देखते हुए पुलिस ने शहर के बैंक व एटीएम के पास सुरक्षा बढ़ा दी है।

गोपालगंज जिले के नगर थाना क्षेत्र के जंगलिया मोड़ स्थित बैंक ऑफ इंडिया की शाखा के पास संदिग्ध हालत में एक युवक को पुलिस ने गुरुवार को हिरासत में ले लिया है। हिरासत में लिए गए युवक की पहचान पूर्वी चंपारण जिले के केसरिया थाने के डुमरिया गांव का कृष्णा महतो के तौर पर हुई है। उनसे नगर थाना की पुलिस पूछताछ कर रही है। नगर थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि उन्हें सुचना मिली की जंगलिया स्थित बैंक ऑफ इंडिया की शाखा में युवक मंडरा रहा था। युवक की संदिग्ध भूमिका को देखते हुए उसे हिरासत में लिया गया है। युवक से पूछताछ जी जा रही है साथ ही साथ उसकी आपराधिक कुंडली को भी खंगाली जा रही है।गौरतलब है कि शहर के विभिन्न बैंक व एटीएम के पास इन दिनों उचक्का गिरोह के सदस्य मंडरा रहे हैं। बैंक व एटीएम से रुपए निकालकर वापस घर लौटने वाले ग्राहकों को गिरोह के सदस्य अपना निशाना बनाते हैं। आए दिन हो रही घटनाओं को देखते हुए पुलिस ने शहर के बैंक व एटीएम के पास सुरक्षा बढ़ा दी है।

शहर के जंगलिया मोड़ स्थित बैंक ऑफ इंडिया की शाखा से उचक्का गिरोह के एक संदिग्ध सदस्य को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। पकड़ा गया सदस्य पूर्वी चंपारण जिले के केसरिया थाने के डुमरिया गांव का कृष्णा महतो बताया गया है। पुलिस युवक से कड़ी पूछताछ कर रही है। नगर इंस्पेक्टर संजय कुमार ने बताया कि बैंक ऑफ इंडिया की शाखा में युवक मंडरा रहा था। युवक की संदिग्ध भूमिका को देखते हुए उसे हिरासत में लिया गया है। युवक की आपराधिक कुंडली खंगाली जा रही है।

उल्लेखनीय है कि शहर के विभिन्न बैंक व एटीएम के पास इन दिनों उचक्का गिरोह के सदस्य मंडरा रहे हैं। बैंक व एटीएम से रुपए निकालकर वापस घर लौटने वाले ग्राहकों को गिरोह के सदस्य अपना निशाना बनाते हैं। आए दिन हो रही घटनाओं को देखते हुए पुलिस ने शहर के बैंक व एटीएम के पास सुरक्षा बढ़ा दी है। दिन में पुलिस गश्ती के दौरान बैंक व एटीएम के पास भी जांच की जा रही है।

Check Also

सहदेई बुजुर्ग बाजार स्थित सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया की शाखा के बाहर कोरोना गाइडलाइन की जमकर उड़ी धज्जियां

Hits: 0सहदेई बुजुर्ग – लॉकडाउन के दूसरे दिन सहदेई बुजुर्ग प्रखंड में एक और जहां …

गैस सिलेंडर वितरक की सुध न सरकार को न हीं संगठन को

Hits: 0वैशाली। कोरोना महामारी के दौर में फ्रंट लाइन वर्कर्स द्वारा किया जा रहा कार्य …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: