Breaking News
Home / National / Bihar / गोपालगंज बैकुण्ठपुर पुलिस प्रशासन के खिलाफ व्यवसाइयों ने भड़ी हुँकार

गोपालगंज बैकुण्ठपुर पुलिस प्रशासन के खिलाफ व्यवसाइयों ने भड़ी हुँकार

Hits: 96

रिपोर्ट: विशाल शाही, गोपालगंज। बैकुण्ठपुर में स्थित स्टेट बैंक के सामने एक मोबाईल दुकान में पिछले 14 तारीख को रात में स्टर काट कर पूरा दुकान खाली कर दिया गया था , जिसके सूचना पर पहुँचे थाना प्रभारी ने 24 घण्टे के अंदर लुटेरों को गिरफ्तार करने एवम माल बरामद करने का अस्वाशन मिला था जो कि सिर्फ अस्वाशन ही रह गया।

आज एक सप्ताह बितने के बाद दिघवा दुबौली के व्यवसायियों ने जिला पार्षद विजय बहादुर , सिधवलिया प्रमुख संगीता सिंह , युवा नेता मनीष ऋषि के नेतृत्व में एक बैठक की एवम एक सांकेतिक मार्च स्टेट बैंक से शुरू कर दिघवा दुबौली मार्केट होते हुए थाना पर पहुँच कर नारे बाजी करते हुए व्यवसाइयों के सुरक्षा की भी मांग की।

थाना प्रभारी ने 2 दिनों का वक्त मांगा की मैं जाँच पूर्ण करने के करीब पहुँच चुका हूं निश्चित ही जल्द से जल्द इस कांड का उद्भेदन कर दूँगा। इस पर व्यवसाइयों ने कहा कि 2 दिनों के अंदर नहीं होता है तो पूरा दिघवा दुबौली बाजार बंद कर के आंदोलन किया जायेगा।

मौके पर महेश राय सरपंच, मनिष कौसिक, डॉ एन कुमार , हरीश सिंह ,डॉ मनोज कुमार, डब्लु ओझा,सनोज शुक्ला, मिथलेस कुमार, रामेश्वर राय, नवलेश सिंह,रोहित कुमार, रंजन सिंह, कन्हिया सिंह, पपु साह, अरुण , विनय शर्मा, अखिलेश कुमार सिंह, जितेंद्र शर्मा, लाल बच्चन शर्मा, जितेंद्र सिंह,सोनू शर्मा अभिमन्यु कुमार, अमित श्रीवास्तव , कुंदन सिंह, सहित सैकड़ों आंदोलनकारी उपस्थित थे ।

Check Also

लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने चलाया जनसंपर्क अभियान

Hits: 0महुआ । महुआ विधानसभा क्षेत्र के लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने महुआ प्रखंड के …

चोरी की बढ़ते घटना से लोगों में दहशत

Hits: 0महुआ । महुआ थाना क्षेत्र के मंगुराही पंचायत के मंगुराही गांव में गुरुवार की …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: