Breaking News
Home / National / Bihar / गोपालगंज में लूट की योजना बनाते दो अपराधी को पुलिस ने हथियार समेत किया गिरफ्तार

गोपालगंज में लूट की योजना बनाते दो अपराधी को पुलिस ने हथियार समेत किया गिरफ्तार

Hits: 50

रिपोर्ट: विशाल शाही, गोपालगंज। गोपालगंज जिला के मीरगंज पुलिस ने गुप्त सुचना के आधार पर मीरगंज के साहू जैन रेलवे ढाला के समीप छापेमारी करते हुए दो अपराधियों को रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किये गए अपराधियों के पास से पुलिस को दो देशी कट्टा और चार जिन्दा कारतूस भी मिला है। गिरफ्तार किये गए अपराधी किसी व्यवसायी को लूटने की योजना बना रहे थे। मीरगंज थानाध्यक्ष रामसेवक रावत ने बताया, उन्हें सूचना मिली थी कि कुछ अपराधी लूट की योजना बना रहे हैं। इसी सूचना के आधार पर साहू जैन हाई स्कूल के समीप गहन छापेमारी की गई। इसी दौरान पकड़े गए दो युवक के पास से हथियार बरामद किया गया।

गिरफ्तार किये गए अपराधियो में मांझा बहुरा टोला का सुशन मांझी और गोपालगंज के सरेया वार्ड नम्बर चार का कुख्यात मनीष कुमार शामिल है। बताया जा रहा है कि इससे पहले भी दोनों लूट की घटना को अंजाम दे चुके हैं। पुलिस ने गिरफ्तार किये गए दोनों अपराधियो को आज मंगलवार को जेल भेज दिया है।

प्रखंड के मध्य विद्यालय सरफरा ,बालक में कार्यरत शिक्षक मदनलाल पासवान की मौत इलाज़ के अभाव में सोमवार की रात में हो गई । प्रखंड शिक्षक मदन एक साल से गंभीर बीमारी का शिकार था । पत्नी सविता देवी ने बताया कि जब तक मानदेय मिलता था तब तक इलाज़ हो रहा था। लेकिन सात माह से वेतन नहीं मिलने के कारण इलाज में कमी होने लगी । पहले कर्ज लेकर इलाज़ कराया गया । बाद में कर्ज मिलना भी मुश्किल हो गया । 7 महीने से वेतन नहीं मिलने के कारण पैसे के अभाव में डॉक्टर के पास नहीं जा पाए। जिसके कारण इलाज़ के अभाव में उनकी मौत हो गई ।

आप तो अब दुनिया छोड़ कर चले गए तो इन बच्चों का परवरिश कौन करेगा । यह कहना था शिक्षक मदन की पत्नी सविता का । सविता पति के शव के सामने दहाड़ मारकर रोते- रोते बेहोश हो जा रही थी । होश में आने पर सविता बस एक ही बात कह रही थी कि अब बच्चों का परवरिश कौन करेगा । मेरे बच्चे तो अब अनाथ हो गए । मदन पासवान के चार पुत्री और 3 पुत्र है । मदन की मौत की खबर पर गांव में मातम पसर गया ।

गांव के सैकड़ों लोग मातमपुर्सी के लिए पहुंचे। सरपंच मानता देवी ,भूतकुल यादव, पैक्स अध्यक्ष राजेश सिंह का कहना था कि मदन पिछले कई माह से बीमार था । परिवार में वही एक मात्र कमाऊ संतान था । इधर ,मदन पासवान के मौत की खबर मिलने के बाद स्कूल बच्चे व शिक्षक रो पड़े।

Check Also

तिरहुत प्रमंडल आयुक्त श्री मिहिर कुमार सिंह के द्वारा हाजीपुर परिसदन में उच्च स्तरीय बैठक संपन्न

Hits: 0डेस्क हाजीपुर। तिरहुत प्रमंडल आयुक्त श्री मिहिर कुमार सिंह के द्वारा हाजीपुर परिसदन में …

योगी गुड़ाकेश को बछवाड़ा पुलिस नें लिया हिरासत में

Hits: 0राकेश यादव, बछवाड़ा /बेगूसराय/सं:- जिले प्रसिद्ध योगाचार्य व कानु समाज के जिलाध्यक्ष गुड़ाकेश कुमार …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: